बॉलीवुड का यह मशहूर गायक स्टेज पर लेना चाहता है अपनी अंतिम सांस, ज़ाहिर की इच्छा

author image
8:39 pm 16 Sep, 2018

Advertisement

बॉलीवुड के फेमस गायक अंकित तिवारी को आप जानते ही होंगे जिन्होंने कई फेमस गाने गाये हैं और उन गानों से हर किसी का दिल भी जीता हैहूं। अंकित के सबसे फेमस गाने ‘आशिकी 2’ के थे जहां से लोग उन्हें और भी ज्यादा जानने लगे और वो फेमस होते चले गएहूं। ‘आशिकी 2’ और ‘रॉय’ जैसी फिल्मों में गाने के बाद अंकित सभी के फेवरेट सिंगर बन गए जिन्हे आज हर कोई चाहता है और उनकी आवाज़ के सभी कायल हैं।

 

 

हाल ही में अंकित ने मीडिया से अपनी बातचीत में बताया कि वो स्टेज पर ही आखिरी सांस लेना चाहते हैं। अंकित ने कहा-

 

“संगीत मेरा जुनून है। मुझे संगीत पसंद है और मेरी इच्छा है कि मैं अपनी आखिरी सांसे स्टेज पर ही लूं। मैं हमेशा खुद को स्टेज पर गाता हुआ देखना चाहता हूं।”

 

 

ये एक संगीतकार का उसके पेशे के लिए समर्पण ही है कि अंकित ने इतनी बड़ी बात कही। इस संगीत ने उन्हें बहुत कुछ दिया है, जो बेहद अनमोल है। आगे अंकित तिवारी ने कहा कि उन्होंने खुद ही संगीत को एक पेशे के रूप में चुना।


Advertisement

 

View this post on Instagram

Let me sing this. #ankittiwariliveinconcert #fan

A post shared by Ankit Tiwari (@ankittiwari) on

 

उन्होंने कहा कि संगीत के साथ उनका लगाव ऐसा है कि फिल्मों से जुड़ने के बाद भी उन्होंने कभी किसी तरह का बोझ या दबाव महसूस नहीं किया।

 

 

बता दें कि हाल ही में अंकित तिवारी ने गणेश उत्सव के मौके पर ‘बे पिंजरा’ नामक गाना रिलीज किया है। उन्होंने कहा इस गाने में उन्होंने अपना दिल और आत्मा डाली है, जिसमें एक बेहद ही खूबसूरत सन्देश है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement