मलाइका-अर्जुन के रिश्ते पर पहली बार अनिल कपूर ने दिया अपना रिऐक्शन

Updated on 6 Dec, 2018 at 2:10 pm

Advertisement

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हैं। दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं, लेकिन अपने रिश्ते के बारे में दोनों में से कोई भी खुलकर नहीं बोल रहा। अर्जुन और मलाइका भले ही खामोश हैं, लेकिन इस बारे में अर्जुन के चाचा अनिल कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 


Advertisement

अरबाज़ खान से तलाक के बाद से मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ तो दिखती हैं, लेकिन जब रिश्ते पर सवाल पूछा जाता है तो दोनों बचते रहते हैं। मलाइका ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर से अपना सरनेम खान भी हटा लिया।

 

 

खबर तो यहां तक रही दोनों ने लिव-इन में रहने का फ़ैसला किया है और इसके लिए अलग घर भी ले चुके हैं। हाल ही में कॉफ़ी विद करण शो के दौरान अर्जुन ने ये ज़रूर कहा था वो अब सिंगल नहीं है, लेकिन ये नहीं बताया वो किसके साथ मिंगल हुए हैं। खैर ये दोनों कुछ कहें न कहें इनका अक्सर साथ नज़र आना बहुत कुछ कह जाता है।

 

 

उधर हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने भतीजे अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दे दिया है। उन्होंने जिस तरह से जवाब दिया है ऐसा लगता है कि वह इस रिश्ते से वो खुश हैं।

 

अनिल कपूर ने कहा वो अर्जुन को बहुत अच्छे से जानते हैं। अगर उनका भतीजा खुश है तो वो भी खुश हैं। आगे उन्होंने कहा वो इस पर और टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की ज़िंदगी में खुशी आने पर सभी को खुशी होगी।

 

 

अनिल कपूर को भले ही अर्जुन मलाइका के रिश्ते सो कोई परेशानी नहीं है, लेकिन अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने अभी इस रिश्ते के लिए हामी नहीं भरी है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement