29 साल के इस युवक का दावा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मां है

Updated on 4 Jan, 2018 at 5:14 pm

Advertisement

‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में ऐश्वर्या नजर आईं थीं तो खासी चर्चा हुई थी, लेकिन अचानक से ऐसी मुश्किलें आ जाएंगी किसे पता था। महज 14 साल की उम्र में वे मां बनी थी, ऐसा संगीत कुमार नामक एक युवक का दावा है। जी हां, सुनने में जरूर अटपटा लग सकता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन 1988 में ही मां बन चुकी थीं, लेकिन 29 साल के संगीत ने यह दावा कर सनसनी मचा दी है।

यह है आंध्र प्रदेश का युवक संगीत कुमार, जो अटपटे दावे कर रहा है।

 

डेक्कन क्रॉनिकल के खबर की मानें तो ऐश्वर्या को अपनी मां बताने वाला युवक संगीत कुमार अपना सरनेम ‘राय’ भी लिखता है। युवक ने कहा है कि तीन साल से 27 साल की उम्र तक उसका पालन-पोषण चोड़ावरम में हुआ। इससे पहले वह दो साल तक नानी- वृंदा कृष्णराज राय और उनके परिवार के साथ रहा।

युवक ने ये भी कहा कि उसके नाना कृष्णराज राय का अप्रैल 2017 में निधन हो चुका है और मामा का नाम आदित्य राय है। युवक ने मीडिया के सामने भले ही अपना दावा ठोंका हो, लेकिन उसके पास दिखाने के लिए कोई सबूत नहीं थे। वह जिस वक्त की बात कर रहा है, उस समय ऐश्वर्या 14 साल की ही थीं और मिस वर्ल्ड भी नहीं बनी थीं।


Advertisement

युवक ने ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का निधन अप्रैल के बजाय मार्च- 2017 में हुआ बताया, जो कि गलत है। बकौल संगीत उसके पास दस्तावेज इसलिए नहीं हैं क्योंकि सारे सबूत मिटा दिए गए। युवक ने कहा कि उसका जन्म 1988 में आईवीएफ के माध्यम से लंदन में हुआ था। बाद में संगीत के पिता आदीवेलु रेड्डी ने उन्हें विशाखापट्टनम भेज दिया।

फिलहाल ऐश्वर्या की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि शादी से पहले मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के अलावा अफेयर्स के लिए भी खूब सुर्ख़ियों में रहीं, लेकिन अब जब वह अपने पति और बेटी के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं, तब भी विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे!

अब देखना दिलचस्प होगा कि मामले में क्या मोड़ आता है, फिलहाल यह कहानी वायरल हो रही है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement