नए साल से पहले बहन की हुई मौत से ग़मगीन हुईं यह मशहूर एक्ट्रेस!

Updated on 1 Jan, 2018 at 4:07 pm

Advertisement

यूं तो हरेक साल कुछ अच्छी तो कुछ बुरी खबरें आती है, लेकिन साल 2017 बॉलीवुड के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ है। इस साल कई नामचीन कलाकार दुनिया छोड़ गए। साल जाते-जाते बॉलीवुड ने शशि कपूर सहित ओम पुरी, टॉम अल्टर, विनोद खन्ना जैसी कई फिल्मी हस्तियों को खो दिया।

इतने से न हुआ तो साल के अंतिम महीने के आखिरी दिनों में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन मुंबई में संदिग्ध परिस्थिति में मरी पाई गई। खबर है कि बिग बॉस विजेता श्वेता तिवारी की बहन की मौत से पूरा बॉलीवुड सकते में हैं। 24 साल की अर्पिता एंकर थी और वग अपने दोस्त की बिल्डिंग के 15वें मंजिल से गिर गई थी।

इस मृत्यु के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है। हालांकि, श्वेता तिवारी ने कहा कि उनकी बहन का प्रेमी पंकज जाधव से झगड़ा चल रहा था। अर्पिता की डेड बॉडी 11 दिसंबर को उनके मलाड स्थित घर के दूसरे तले पर पायी गई थी।

cloudfront.net


Advertisement

मुंबई मिरर की रिपोर्ट में कहा गया है कि अर्पिता ने मामला अपने परिवार के लोगों से छिपा रखा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसके प्रेमी के साथ रिश्तों में खटास देखी जा रही थी। पुलिस जाधव और उनके करीबी दोस्तों से पूछताछ में लगी है, जो संदिग्ध बताए जा रहे हैं।

मालवानी पुलिस के अनुसार, अर्पिता तिवारी पंकज के साथ उसके घर गई थी। वहीं, श्वेता तिवारी ने बताया कि उनकी बहन अर्पिता और पंकज 6 सालों से रिलेशनशिप में थे। इन दिनों पंकज के साथ उसकी जमती नहीं थी, दोनों आपस में लड़ते रहते थे।

बता दें कि अर्पिता की मौत एक मिस्ट्री बन गई है। वह ईवेंट शोज में एंकरिंग करने वाली खुशमिजाज लड़की थी। वह इवेंट मैनेजमेंट का काम भी किया करती थी। वहीं, अर्पिता का ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव पेशे से एक एनिमेशन एक्सपर्ट है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement