स्वरा भास्कर बन गईं ‘अनारकली ऑफ आरा’, 24 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

author image
Updated on 25 Jan, 2017 at 10:05 pm

Advertisement

वरिष्ठ पत्रकार अविनाश दास की फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ अगले 24 मार्च को देश भर में रिलीज होगी। अविनाश की इस फिल्म में अभिनेत्री स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। ‘अनारकली ऑफ आरा’ में स्वरा ने एक ऐसी देसी गायिका का किरदार निभाया है, जो आमतौर पर मेले, शादी-ब्याह और स्थानीय आयोजनों में गाती है। यह फिल्म अनारकली के जीवन में बदलाव की कहानी है। कालान्तर में अनारकली की जिन्दगी बदलती है और उसका जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है।

‘अनारकली ऑफ आरा’ के सेट पर फिल्म निर्देशक अविनाश दास व अभिनेत्री स्वरा भास्कर।

‘अनारकली ऑफ आरा’ में स्वरा भास्कर के अलावा संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और इश्तियाक़ ख़ान महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म एक सोशल म्युजिकल ड्रामा है, यही वजह है कि संगीत इसका एक मजबूत पक्ष है। इसे रचा है रोहित शर्मा ने। रोहित ‘शिप आॅफ थिसियस’ में अपने संगीत को लेकर चर्चित रहे हैं।

‘अनारकली ऑफ आरा’ का लेखन और निर्देशन अविनाश दास ने किया है। अविनाश हिन्दी पत्रकारिता में अहम हस्ताक्षर माने जाते हैं। दैनिक अखबार प्रभात खबर से लेकर एनडीटीवी और भोपाल से प्रकाशित डीबी स्टार तक को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले अविनाश इस फिल्म के जरिए हिन्दी सिने जगत में अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। वह इससे पहले आमिर खान के बहुचर्चित टीवी शो सत्यमेव जयते की टीम में अहम भूमिका में रहे हैं।



‘अनारकली ऑफ आरा’ की शूटिंग के दौरान एक सीन पर चर्चा करते हुए फिल्म निर्देशक अविनाश दास तथा अभिनेत्री स्वरा भास्कर।

‘अनारकली ऑफ आरा’ के संबंध में अविनाश ने अपने मन की बात अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है।

अविनाश की महात्वाकांक्षी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ के प्रोड्यूसर हैं संदीप कपूर व प्रिया आहूजा कपूर। जबकि फोटोग्राफी का निर्देशन किया है अरविन्द कन्नबिरन ने। संपादक हैं जबीन मर्चेन्ट तथा कला निर्देशक की जिम्मेदारी संभाली है अश्विनी श्रीवास्तव ने। फिल्म के एक्सक्युटिव प्रोड्यूसर हैं मोहम्मद मुबश्शिर, एसोसिएट डायरेक्टर हैं रविन्दर रंधावा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement