इस छोटे बच्चे की स्मार्टनेस पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा, अभी से दे डाला जॉब ऑफर!

author image
Updated on 13 Aug, 2018 at 6:04 pm

Advertisement

सोशल मीडिया और व्हाट्सएप तरह-तरह के विडियो लोग साझा करत हैं, इसमे से कुछ विडियो काफी दिलचस्प होते हैं। इन्ही में से एक विडियो को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल ही में ट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा अक्सर ट्विटर पर दिलचस्प पोस्ट शेयर करते रहते हैं और वो काफी पसंद भी किए जाते हैं।

 

 


Advertisement

इस बार फिर उनका एक ट्वीट बेहद पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट में एक छोटा बच्चा है, जो इतनी कम उम्र में अपनी स्मार्टनेस से पलंग से नीचे उतरने की तरकीब निकाल लेता है। जिस उम्र में बच्चों का दिमागी विकास हो ही रहा होता है, उस उम्र में इस नन्हें से उस्ताद ने अपना ऐसा दिमाग लड़ाया कि खुद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन इस बच्चे के मुरीद हो गए।

 

 

इस विडियो में बच्चा बेड पर है और वह बेड से उतरने की कोशिश करता है, लेकिन बेड की उंचाई ज्यादा होने की वजह से वो उतर नहीं पाता। इसके बाद फिर बच्चा बेड पर पड़े तकियों को एक-एक करके जमीन पर फेंकता है और उनके जरिए नीचे उतरने में सफल हो जाता है।

 

 

आपने ये विडियो शायद पहले भी देखा होगा, लेकिन इस विडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा, जिसकी वजह से ये विडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

 

 



इस बच्चे की स्मार्टनेस से देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा इतने खुश हुए कि उन्होंने उसे अभी से अपने यहां प्लेसमेंट देने का वादा कर डाला है। आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर इस बच्चे के विडियो को पोस्ट करते हुए लिखाः

 

“ओके, कॉलेज पूरा करने के बाद मैं इस बच्चे को हायर करने के लिए एक अग्रिम कॉन्ट्रैक्ट करना चाहता हूं। वह हमारे सभी प्रॉजेक्ट्स की सॉफ्ट लैंडिंग सुनिश्चित करेगा। लिटिल जीनियस…”

 

 

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने दिलचस्प रिप्लाई किए। ऐश्वर्या नाम की एक यूजर लिखा- “कसम से यह मेरे बचपन का विडियो है। सर मैं आपको कब जॉइन कर सकती हूं।” इस पर आनंद ने भी मस्त अंदाज में जवाब दिया और लिखा- “यह अच्छा प्रयास है। तुम भी लगभग उसी की तरह चालाक हो।”

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement