अभिनेत्री एमी जैक्सन की ये बिकनी वाली तस्वीरें आपके होश उड़ा सकती हैं

Updated on 21 Jul, 2018 at 9:19 am

Advertisement

फिल्म ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन  इन दिनों सुर्खियां में है। वजह है उनकी बिकनी तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इससे पहले भी कई बार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। हालांकि, इस बार इंस्टा पर आई उनकी बिकनी तस्वीरों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Watermelon.

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

ब्रिटेन की जानी मानी मॉडल एमी काफी खूबसूरत हैं, इंटरनेट पर वो फैंस को बहलाने के लिए आए दिन अपनी ताजा तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एमी जैक्सन ने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया है। हालांकि, अब तक वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कोई खास पहचान नहीं बना सकी हैं।

 

साल 2010 में उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म ‘मद्रासपट्टीनम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  इसके बाद साल 2012 में एमी जैक्सन ने गौतम मेनन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक दीवाना था’ में काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ लीड रोड में प्रतीक बब्बर थे।

 

एमी ब्रिटेन में काफी समय से मॉडलिंग कर रही हैं। उन्होंने कई बड़े ब्रैंड्स के लिए फोटोशूट किया है। हाल ही में उन्होंने UK के सबसे बड़े ब्रैंड लिप्सी लंदन के लिए फोटोशूट किया था।

 



वह इंस्टा पर एक टॉपलेस फोटोशूट भी शेयर कर चुकी हैं। उनका ये बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

 

 

इस तस्वीर में एमी की कातिलाना अदा कहर बरपा रही है।

 

पूल की इस तस्वीर में एमी जैक्सन ने पानी में आग लगा दी है।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमी जैक्सन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 के में नजर आ सकती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement