इस नए स्टार का है अमिताभ बच्चन से कनेक्शन! जानते हैं आप?

Updated on 7 Aug, 2018 at 2:03 pm

Advertisement

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का बोलबाला है। जितना भी बहस कर लें होना वही है जिसकी आदत लग चुकी है। ये तो लाजिमी है कि सभी सरलता से सफलता चाहते हैं और ऐसे में जमा-जमाया फील्ड ही सबको भाता है। हालांकि, ये भी तय है कि बिना प्रतिभा, बिना प्रयास कहीं भी टिक पाना संभव नहीं होता है। कुछ कर दिखाने के लिए हुनर की जरूरत अनिवार्य होती है।

 

 


Advertisement

पिछले दिनों श्रीदेवी की बड़ी बेट जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री ली है और वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर चर्चा में हैं। चंकी पाण्डेय से लेकर एक लम्बी फेहरिस्त है स्टारों की, जिनके बच्चे बॉलीवुड में ही अपनी जगह तलाश रहे हैं। ऐसा ही एक नाम है अगस्त्य नंदा, जो फिल्म में अभिनय से ज्यादा निर्देशन में रुचि रखते हैं। इनका सदी के महानायक से सीधा कनेक्शन हैं!

 

रिश्ते में तो हम तुम्हारे नाना लगते हैं!

 

 



जी हां! अगस्त्य अमिताभ बच्चन के नाती हैं और वे बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में लगे हुए हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाना चाहते हैं और इसमें अमिताभ उनका साथ दे रहे हैं। फिलहाल अगस्त्य विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन जल्द ही मुंबई में जमने की तैयारी में लग सकते हैं।

 

 

इससे पहले श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा को लेकर भी खबरें आई थी कि वो फिल्म करना चाहती हैं। सूत्रों की मानें तो उनका छोटा भाई अगस्त्य पहले बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि अगस्त्य ने एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है, जिसे देखकर अमिताभ के साथ ही नानी जया बच्चन भी काफी खुश हुए हैं।

 

 

अगस्त्य की शॉर्ट फिल्म जल्द ही यूट्यूब पर भी देखी जा सकेगी, जिसमें उन्होंने खुद फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है और फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। आशा है अगस्त्य नाना की तरह ही नाम करेंगे!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement