ज्योतिषी की भविष्यवाणी, अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या करेगी यह बड़ा काम

Updated on 28 Jun, 2018 at 6:49 pm

Advertisement

सदी के महानायक अम‍िताभ बच्‍चन ने फिल्म जगत से मिली शोहरत और इज्जत की बदौलत एक समय राजनीति में कदम रखा था। साल 1989 में उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ा और भारी बहुमत से जीत भी दर्ज की, लेकन एक राजनेता के तौर पर वह खुद को स्थापित नही कर सके और कुछ ही समय बाद उन्होंने राजनीति छोड़ दी। भले ही राजनीति में अमिताभ बच्चन की पारी लंबी न रही हो, लेकिन उनकी पोती आराध्या के राजनीतिक भविष्य को लेकर अभी से सुगबुगाहटें तेज हो लगी हैं।

 

 


Advertisement

आखिर क्या कहा ज्योतिषि ने?

 

बीते सोमवार यानी 25 जून को हैदराबाद के ज्योतिषी डी. ज्ञानेश्वर ने एक मीडिया कॉन्फ्रेंस  में साल 2018 के लिए कई भविष्यवाणियां की। जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर भी एक अहम भविष्‍यवाणी शामिल थी।

अपनी भविष्यवाणी में आराध्या बच्चन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो आने वाले समय में वह भारत की प्रधानमंत्री बन सकती हैं। डी. ज्ञानेश्वर की भविष्यवाणी के मुताबिक अमिताभ बच्चन की पोती का राजनीतिक भविष्य काफी उज्‍‍जवल है, लेकिन इसके लिए उन्हें एक शर्त पूरी करनी होगी। देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए उन्हें आपना नाम आराध्या से बदलकर रोहिणी रखना होगा।

 

 

ज्योतिषि ज्ञानेश्वर ने और भी कई भविष्यवाणियां की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डी. ज्ञानेश्वर ने अपनी भविष्यवाणी में इस बात का दावा भी किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप दोबारा चुवान जीत सकते हैं।

ज्ञानेश्वर ने यह भी बताया है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके अलावा उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2024 में युद्ध की भविष्यवाणी भी की है।

 

 

बता दें कि डी. ज्ञानेश्वर वही ज्योतिषी हैं, जिन्होंने रजनीकांत और कमल हासन के राजनीत‍ि में आने की भव‍िष्‍यवाणी की थी। इसके अलावा उन्होंने आंद्र प्रदेश में कांग्रेस की वापसी की बात भी कही थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement