किसी सुपरस्टार को नहीं, सबसे पहले इन्हें मिला आकाश अंबानी की शादी का कार्ड !

Updated on 9 Aug, 2018 at 12:11 pm

Advertisement

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई 30 जून को श्लोका मेहता से हुई। सगाई में बॉलीवुड सितारों से लेकर देश की बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। अब शादी को लेकर तैयारियां चल रही हैं और खबर है कि अब कार्ड भी बांटे जा रहे हैं। अगले दिसंबर में आकाश और श्लोका की शादी हो सकती है। इसी को लेकर अभी से कार्ड बांटने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

 

आकाश अंबानी की शादी का बेशकीमती पहला कार्ड किसी स्टार को नहीं, बल्कि बप्पा को दिया गया है!

 

dnaindia.com


Advertisement

 

अंबानी परिवार दुनिया में मशहूर उद्योगपतियों में गिना जाता है। खास बात यह है कि इन्होंने अपने रिवाज और मूल्यों से कोई समझौता नहीं की है। हम सभी जानते हैं कि सबसे पहले गौरीपुत्र गणेश की पूजा होती है, उसी प्रकार पहला कार्ड गणेश को ही देकर इस सिलसिला को शुरू किया गया है। इस कार्ड की कीमत भी बेहद चौंकाने वाली है। सूत्रों की मानें तो गणेश को अर्पित किया गया कार्ड पूरे 50 लाख रुपए कीमत का है।

 

 

अंबानी परिवार ने शादी का पहला कार्ड सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान श्री गणेश जी को अर्पित किया है। कुछ महीने पहले ही आकाश अंबानी की शादी के कार्ड इन्टरनेट पर वायरल हुए थे। वो भी तब जब आकाश और श्लोका की सगाई भी नहीं हुई थी। ऐसे में अंबानी परिवार को खुद खबर का खंडन करना पड़ा। उन्होंने स्पष्ट किया कि वायरल खबर सच नहीं है।

 

 

बताते दें कि हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ी हैं। आगे की पढ़ाई के लिए श्लोका प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी चली गयीं। एंथ्रोपॉलिजी सहित उन्होंने लॉ की पढ़ाई की हुई है। अभी श्लोका रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर हैं, वहीं कनेक्ट फॉर नामक एनजीओ की को-फाउंडर भी हैं।

 

 

खबर है कि आकाश और श्लोका की शादी उत्‍तराखंड के रुद्रप्रयाग स्थित प्रसिद्ध त्रियुगी नारायण मंदिर में हो सकती है। इसको लेकर रिलायंस कंपनी के अधिकारियों की एक टीम इस मंदिर का दौरा कर चुकी है।

 

View this post on Instagram

Bollywood Celebrities attend #AkashAmbani and #Shlokamehta’s Engagement Celebration #bollywoodfashion #instafashion #akashambanishlokamehta #bigfatwedding #bollywoodcelebrity #personalstylist #abudhabifashion #indianwedding #celebritywedding #uaefashion #lehenga

A post shared by Judeline Ignatius (@judystyleofficial) on


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement