Advertisement

7 साल पहले पॉपुलर शो ‘झांसी की रानी’ में नजर आई थी ये बाल कलाकार, अब हो गई है ग्लैमरस

5:06 pm 16 Aug, 2018

Advertisement

जीटीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘झांसी की रानी’ में मनु का किरदार निभाने वाली नन्ही राजकुमारी तो आपको याद ही होगी। इस शो में रानी लक्ष्मीबाई का रोल 11 साल की अलका गुप्ता ने निभाया था। छोटी सी उम्र में इस रोल को बखूबी निभाकर अलका ने इस बात का सबूत दिया था कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। करीब 2 साल तक प्रसारित हुए इस शो में अलका के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। दर्शकों ने उन्हें बालिका रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में काफी पसंद किया था। उस वक्त नन्हीं लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने वाली अलका अब 19 साल की हो चुकी हैं।

 

 

धारावाहिक ‘झांसी की रानी’  बंद होने के 7 साल बाद अलका की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं।

 

 

अलका ने हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें शुरुआत से ही एक्टिंग का काफी जुनून रहा है। करियर के  शुरुआती दिनों में ऑडीशन्स के दौरान उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। वो बताती हैं कि सांवली स्किन के चलते उन्हे कई बार रिजेक्ट भी होना पड़ा।

 

 


Advertisement

ये बात कम ही लोग जानते हैं कि धारावाहिक ‘झांसी की रानी’ में आने से पहले अलका जीटीवी के एक अन्य शो में भी काम कर चुकी हैं, जिसका नाम था रेशम डंक। धारावाहिक ‘झांसी की रानी’ के बाद अलका गुप्ता ‘देवों के देव महादेव’, वीर शिवाजी’ और सात फेरों जैसे सीरियल्स में भी नजर आई थीं।

 

 

इतना ही नहीं, अलका गुप्ता टीवी सीरियल्स के अलावा टॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

#stayhumble #staygrounded 🌸✨

A post shared by Ulka (@ulkagupta) on

 

बताया जा रहा है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में कदम रख चुकी अलका अब जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना डेब्यू कर सकती हैं। करियर के साथ अभी अलका अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

#tbt #2016 #seamlesssymphony

A post shared by Ulka (@ulkagupta) on

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement