रणबीर ने किया कुछ ऐसा जिससे बेहद नाराज हैं आलिया भट्ट, भारी पड़ सकती है यह ‘गलती’!

author image
Updated on 2 Jun, 2018 at 3:25 pm

Advertisement

इन दिनों बी-टाउन में रणबीर कपूर का नाम चर्चा में बना हुआ है। अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर जहां वह सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, आलिया भट्ट से अफेयर कि खबरें भी जोरों पर हैं। हाल ह‍ी में GQ इंड‍िया को दि‍ए गए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आल‍िया भट्ट के साथ अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। जब उनसे आलिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी बताया। इससे यह तो साफ है कि कहीं न कहीं कुछ तो है। उन्होंने अफेयर की खबरों से इनकार नहीं किया। रणबीर और आलिया का अफेयर उस समय सुर्ख़ियों में आया जब दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया।

 

 


Advertisement

रणबीर और आलिया का अफेयर कई महीनों से सुर्खियों में बना हुआ है। आलिया भट्ट कई बार ये कह चुकी हैं कि वेह उन्हें रणबीर की आकर्षक पर्सनैलिटी हमेशा से प्रभावित करती आई है। जबकि रणबीर आलिया को अपना बॉय क्रश बता चुके हैं।

ranbir and alia affair (रणबीर और आलिया का अफेयर )

 

अपने इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ र‍िश्ते को लेकर जो कुछ कहा वो दोनों के अफेयर की खबरों पर मुहर लगाता दिखा। रणबीर ने कहाः

 

“हां, ये सब-कुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया का काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं।  नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है।आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे र‍िश्तों की वैल्यू है।”

 

ranbir and alia affair (रणबीर और आलिया का अफेयर )

 

जहां रणबीर ने अफेयर की खबरों को सीरे से न नकारते हुए अपने दिल की बात रखी। वहीं, खबर है कि आलिया, रणबीर के खुलेआम इस तरह से अफेयर की खबर पर बात करने से नाराज है। आलिया हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप ही रहीं है। उन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं हैं।



 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे में आलिया को रणबीर कपूर का खुलेआम अपने रिलेशनशिप पर बात करना पसंद नहीं आया है। कहा जा रहा है कि इस वजह से आलिया रणबीर कपूर से बेहद नाराज हैं।

 

 

बता दें कि रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान ही दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई। वहीं रणबीर का परिवार भी आलिया को पसंद करता है। रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ आलिया की तस्वीर की भी खूब चर्चा हुई थी।

 

 

अब रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया को एक खूबसूरत सा ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। इसकी तस्वीर आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। देखते हैं कि अब रणबीर और आलिया अपनी रिलेशनशिप को लेकर कब सामने आते हैं।

 

ranbir and alia affair (रणबीर और आलिया का अफेयर )

indiatoday


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement