एक साथ खुश नहीं है आलिया और रणबीर ?, ‘बृह्मास्त्र’ के सेट से तस्वीर आई सामने

6:21 pm 18 Nov, 2018

Advertisement

बी टॉउन में इस समय सबसे ज्यादा जिस कपल के अफेयर की चर्चा हो रही है वो कोई और नही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर है। दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया है। दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से पैंपर करते है। कई बार तो दोनों की तस्वीरे इतनी लाजवाब होती है कि आपको इस बात का अंदाजा तो लग ही लाएगा की दाल में कुछ तो काला है।

 

लेकिन आलिया और रणबीर ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर खुल के बात नही की है, और न ही मीडिया के पुछे गए सवालों का जवाब दिया है। लेकिन दोनों का एक साथ हर जगह होना इनके रिश्ते की नज़दीकियों को जाहिर कर चुका है, इससे आलिया और रणवीर की कैमिस्ट्री साफ नज़र आती है

 


Advertisement

इन दिनों आलिया और रणबीर फिल्म “ब्रह्मास्त्र” एक साथ काम कर रहे है। फिल्म के सेट से दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आलिया औऱ रणबीर एक साथ बैठे है लेकिन आलिया रणबीर से ख़फा लग रही हैं, जबकि  रणबीर अपने फोन पर बिजी नज़र आ रहे हैं।इस वायरल फोटो में दोनों की कैमिस्ट्री कहीं गायब दिख रही है। हो सकता है कि आलिया फिल्म की शुटिंग करके थक गई हो और ये फोटो उसके बाद ली गई हो।

 

 

 



खबर है कि अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में दोनों काफी बिज़ी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जून, डिंपल कपाड़िया जैसे कई  दिग्गज कलाकार शामिल है।’ब्रंह्मास्त्र’ फिल्म दिसंबर 2019 को रिल़ीज होगी।

 

 

 

इससे पहले रणबीर कपूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म “संजू” में नज़र आये थे। संजय दत्त के जीवन पर आधारित ये बायोपिक काफी बड़ी हिट साबित हुई थी।इस फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। फिल्म में रणबीर की एक्टिंग की काफी तारिफ हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी।

 

 

आलिया भट्ट इससे पहले “राजी” फिल्म में नज़र आईं थीं। आलिया ने फिल्म में भारतीय  महिला  जासूस का किरदार निभाया था। उनके अलावा फिल्म में  विक्की कौशल लीड रोल में दिखे थे।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement