…तो इस वजह से बॉलीवुड में आए ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार, खुद खोला राज़

Updated on 22 Nov, 2018 at 6:14 pm

Advertisement

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपने फ़िल्मी करियर में करीब 150 फ़िल्में कर चुके हैं। उनकी आने वाली फ़िल्म 2.0, 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय निगेटिव किरदार में नज़र आएंगे। फिल्मों में आने से पहले अक्षय मार्शल आर्ट्स सिखाते थे। अक्षय ने अपनी फिल्मों में एंट्री को लेकर एक ऐसी बात कुबूल की है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 


Advertisement

अक्षय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत एक एक्शन हीरो के रूप में की थी। कुछ समय बाद वो हरफ़नमौला स्टार बने। मार्शल आर्ट टीचर से मॉडल और मॉडल से एक्टर बनने तक का सफ़र अक्षय में तय किया। हाल ही में अक्षय कुमार ने खुलासा किया है वो फ़िल्मों में सिर्फ़ पैसा कमाने आए थे। ये बात उन्होंने दिल्ली में आयोजित ‘वर्ल्ड टॉयलेट समिट’ में कही।

 

 



अक्षय ने कहा, “मैंने अब तक 135-140 फ़िल्में की हैं। करियर की शुरुआत में मैंने सिर्फ़ एक्शन फ़िल्में की क्योंकि प्रोड्यूसर्स ने केवल एक्शन फ़िल्में ही ऑफर की। उसके करीब 10-11 साल बाद मैंने कॉमेडी और रोमांटिक फ़िल्में करनी शुरू की।”

 

 

अक्षय ने आगे कहा, “जब मैं मार्शल आर्ट्स सिखाता था तो मुझे एक महीने के 5000 रुपये मिलते थे। तभी मुझे किसी ने मॉडलिंग का ऑफर दिया। तब दो घंटे के काम के लिए मुझे 21 हजार रुपये मिले। मैंने सोचा कुछ घंटों के काम के लिए अगर मुझे इतने पैसे मिल रहे हैं तो इसमें बुरा क्या है।” उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं फ़िल्म जगत में सिर्फ़ और सिर्फ़ पैसा कमाने आया था।”

बता दें अक्षय ने अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत 1991 में आई फ़िल्म ‘सौगंध’ से की थी। इसके बाद उन्होंने लगातार फ़िल्म की हैं। साथ ही उन्होंने कई फ़िल्मों में कैमियो भी किया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement