Advertisement

अक्षय कुमार को जवानों के लिए घर का खाना बनाते देखा आपने ?

Updated: 8:56 pm 1 Nov, 2017

Advertisement

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार न सिर्फ़ फिल्मी परदे पर हर तरह के किरदार में बिल्कुल फिट बैठते हैं, बल्कि वो रियल लाइफ में भी हीरो हैं। जी हां, अक्षय कुमार जितने बेहतरीन एक्टर हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। अक्सर वो ज़रूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं। सेना से जुड़े लोगों से उनका खासा लगाव है। कई बार वो शहीदों के परिवार की मदद कर चुके हैं। इतना ही नहीं फिल्मों में देशभक्त की भूमिका निभाने वाले रियल लाइफ में भी साबित कर चुके हैं कि वो सच्चे देशभक्त हैं और इसका एक और उदाहरण है उनका ताज़ा विज्ञापन।

फॉर्च्यून के नए विज्ञापन में 50 साल के अक्षय कुमार का अंदाज़ आपका दिल छू जाएगा। अपने घर से दूर सैनिकों के बीच पहुंचकर अक्षय न सिर्फ उनसे बात करते हैं, बल्कि उनके लिए अपने हाथों से खाना भी बनाते हैं और सीमा पर अपने घरवालों से दूर इन सैनिकों को मिलता है घर के खाने का स्वाद।

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।


Advertisement

दिल छू लेने वाले इस विज्ञापन ने केद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी आकर्षित किया, तभी तो उन्होंने इस विज्ञापन के ज़रिए दिए जाने वाले संदेश के लिए अक्षय की सराहना की।

अक्षय कुमार इससे पहले गृहमंत्री के साथ मिलकर भारत के वीर प्रोग्राम लॉन्च कर चुके हैं, जिसके तहत जनवरी 2016 से देश की सेवा में न्योछावर होने वाले पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों के परिवारों की मदद की जाएगी।

इतना ही नहीं, इस साल दिवाली के मौके पर महाराष्ट्र में शहीद हुए पुलिसवालों और सेना के जवानों के परिवार की मदद के लिए एक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने जो पहल की थी, उसमें अक्षय कुमार ने 25 लाख रुपए का योगदान दिया।

अक्षय के पिता सेना में ही थे, इसलिए सेना के प्रति उनका प्यार और लगाव समझा जा सकता है। हालांकि, एक संपन्न परिवार से आने के बावजूद अक्षय ने बैंकॉक में न सिर्फ शेफ की नौकरी की, बल्कि वहीं मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली और आपको बता दें कि अपनी फिल्मों के सारे एक्शन सीन वो खुद ही करते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement