रणवीर सिंह की सिंबा में अजय देवगन के साथ इस एक्टर की एंट्री भी हुई लीक

Updated on 30 Dec, 2018 at 3:53 pm

Advertisement

दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह एक बार फिर फिल्म ‘सिंबा’ के जरिए रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सारा अली खान और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हालांकि कई शहरों में  डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं ही मिली हैं। हाल के दिनों में रणवीर ने इस फिल्म की जमकर प्रमोशन भी की थी।

 

 


Advertisement

फिल्म के अंत में सिंघम यानी अजय देवगन की एंट्री को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। इस बीच खबर है कि फिल्म में अजय देवगन का ये सीन सोशल मीडिया पर आ गया है।

बताया जा रहा है कि सिनामाघरों में कुछ लोगों ने अक्षय कुमार और अजय देवगन की एंट्री को अपने कैमरे में केप्चर कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। जिसकी वजह से फिल्म के पहले दिन रिलीज होते ही अजय देवगन और अक्षय कुमार की ग्रैंड एंट्री सोशल मीडिया पर लीक हो गई।

 

 

गौर हो कि कुछ समय पहले फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणवीर सिंह इस बात को लेकर खासे अपसेट थे कि लोगों ने फिल्म में सिंघम की एंट्री को उनके किरदार से ज्यादा पसंद किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में जितनी तारीफ रणवीर सिंह की हो रही है उससे ज्यादा तारीफ फिल्म के ट्रेलर में 5 सेकेंड के लिए नज़र आए अजय देवगन की हुई है।



 

 

फिल्म के ट्रेलर के अंत में अजय देवगन सिंघम के गेटअप के साथ ड्रामेटिक अंदाज में अपनी कार से नीचे उतरते हुए दिखाई देते हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में सिंघम का थीम सॉन्ग भी बजता है। फिल्म में अजय देवगन के साथ- साथ अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया है। अक्षय कुमार साल 2019 में रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सुर्यवंशी’ में नज़र आएंगे जिसकी एक झलक सिंबा में मिली है। सिंबा में अक्षय कुमार ने एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड ऑफिसर के तौर पर एंट्री मारी है।

 

 

फिल्म में सोनू सूद के नेगेटिव रोल को भी काफी पसंद किया जा रहा है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement