Advertisement

‘भूत’ से डरे एयर इंडिया के क्रू ने कहा- उस होटल में मत भेजो

12:03 pm 1 Aug, 2017

Advertisement

‘जहां भय है, वहां भूत है’ कहकर भूत के अस्तित्व को नकारा जाता रहा है, लेकिन ताजा मामला थोड़ा हटकर है। एयर इंडिया के क्रू ने शिकागो के एक होटल में भूत होने का दावा किया है।

दरअसल, क्रू मेम्बर होटल में असामान्य गतिविधियों की वजह से खौफ में हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, क्रू की ओर से मैनेजमेंट को उनका होटल बदलने की अपील की गई है, जिसके बाद कंपनी ने कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं।


Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिप्टी चीफ केबिन ने शिकागो के एक होटल में नकारात्मक ऊर्जा होने के बारे में चिट्ठी लिखी है। उनका कहना है कि इस वजह से लोग कमरा शेयर कर रहे हैं।

सांकेतिक

डिप्टी चीफ केबिन के अनुसार होटल के भूतिया गतिविधियों के बारे में ऑनलाइन भी जानकारी मौजूद है, लेकिन इसके बावजूद होटल के साथ अनुबंध किया गया है। उन्होंने लिखा है कि वे इस होटल में नवंबर 2016 से आ रहे हैं और हर बार कुछ न कुछ बुरा होता है। उन्होंने धैर्य खोते हुए लिखा है कि होटल को जल्द ही बदला जाय, बुरे होने का इंतज़ार करना ठीक नहीं होगा।

एयर इंडिया के प्रवक्‍ता धनंजय कुमार ने इस तरह का खत मिलने की पुष्टि की है। उन्‍होंने कहा, ‘मामले की जांच चल रही है और हम शिकागो स्‍टेशन के साथ संपर्क बनाए हुए हैं।’

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement