दीपिका नहीं रहेगी अपने ससुराल, बल्कि रणवीर उनके घर रहने वाले हैं!

3:09 pm 7 Nov, 2018

Advertisement

एक ओर जहां प्रियंका चोपड़ा विदेश में अपनी शादी की तैयारियों और पार्टी में बिज़ी हैं, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। हाल में रणवीर की हल्दी की एक तस्वीर वायरल हुई थी। अब खबर आ रही है शादी के बाद रणवीर दीपिका के ही घर रहने वाले हैं।

 

बॉलीवुड के सबसे पोपुलर कपल की शादी में अब बस चंद दिन ही बचे हैं। दोनों के घर पर शादी की तैयारियों शुरू हो चुकी हैं। पहले दीपिका के घर पूजा की कई तस्वीरें सामने आईं थीं।

 

 

फिर रणवीर के हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें कुर्ता-पायजामा पहने रणवीर के गालों पर हल्दी लगी हुई थी।

 

 

अब ये चर्चा ज़ोरों पर है शादी के बाद रणवीर सिंह अपना घर छोड़कर दीपिका पादुकोण के घर पर रहने लग जाएंगे।

 

 

रणवीर और दीपिका काफ़ी समय से अपना ड्रीम होम ढूंढ़ रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक अपनी पसंद का घर नहीं मिला है और वो जल्दबाज़ी में कोई भी घर लेकर समझौता नहीं करना चाहते। इसलिए दोनों ने ये फ़ैसला किया शादी के बाद रणवीर दीपिका के घर में शिफ़्ट हो जाएंगे। वैसे भी दीपिका मुंबई में अकेले ही रहती हैं उनके पैरेंट्स बेंगलुरु में रहते हैं।

 

दीपिका के घर शिफ़्ट होने की एक और वजह है ये है रणवीर नहीं चाहते दीपिका अपना घर छोड़ें क्योंकि उन्होंने अपने दम पर इतने सालों में ये घर बनाया है।

 

 

जब इस कपल को अपनी पसंद का घर मिल जाएगा तो दोनों वहां शिफ़्ट हो जाएंगे। दोनों की शादी 14-15 नवंबर को है और कहा जा रहा है  दोनों दो बार शादी करेंगे। 14 नवंबर को दीपिका-रणवीर साउथ इंडियन रीति रिवाजों से शादी करेंगे और अगले दिन वो पंजाबी स्टाइल में नॉर्थ इंडियन रीति रिवाज से सात फेरे लेंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement