इन 5 अभिनेत्रियों ने अपने जीरो फिगर से मचाई सनसनी, पूरी तरह से बदला अपना लुक

Updated on 15 Jul, 2018 at 2:19 am

Advertisement

ग्लैमर इंडस्ट्री में वैसे तो हमेशा ही स्लिम-ट्रिम फिगर वालों की ही डिमांड रही है, मगर कुछ अभिनेत्रियां जब जीरो फिगर वाली अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तो लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है। चलिए आपको बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें जीरो फिगर को लेकर लोगों के ताने सुनने पड़े। लेकिन सच मानिए ये जीरो फिगर पाना बिलकुल आसान नहीं हैं। इसे बनाए रखने के लिए खूब मशक्कत करनी पड़ती है।

 
 

मौनी रॉय

 

अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में बिज़ी मौनी रॉय को लोग टीवी की ‘नागिन’ के रूप में जानते हैं। वैसे तो मौनी पहले से ही फिट हैं, मगर हाल ही में उन्होंने और वजन घटाया है। उन्हें अपनी ये नई तस्वीर सोशल मीडिया पर डालते ही  ढेर सारे कमेंट्स मिलने लगे, कुछ लोगों ने तो उन्हें कुपोषित कह दिया। लेकिन आज मौनी टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। वो अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।


Advertisement

 
 

करीना कपूर

 

बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना को फिल्म ‘वीरे द वेडिंग’ करनी थी, इसलिए करीना ने बहुत जल्दी अपना वजन घटा लिया। उनकी ये तस्वीर हाल ही में लोगों के निशाने पर आई थी। लोगों ने उनके इस लुक को ज़रूरत से ज्यादा स्लिम कह डाला। बता दें कि करीना ने फिल्म ‘टशन’ से ही जीरो फिगर ट्रेंड में आया। इस फिल्म में करीना ने अपने फिगर से कई लोगों को कायल कर दिया था।

 
 

दीपिका पादुकोण

 

दीपिका पादुकोण के इस तस्वीर को लेकर भी लोगों ने अभिनेत्री को खाने व थोड़ा वज़न बढ़ाने की सलाह दे डाली थी। वैनिटी फेयर नामक फैशन मैग्ज़ीन के इस फोटोशूट में दीपिका  शनेल का स्लिप गाउन व बेहद ख़ूबसूरत ज्वेलरी पहनी नजर आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें कुपोषित कह डाला। दीपिका को कोई कुछ भी कहे, लेकिन सब ही जानते हैं वो आज की टॉप एक्ट्रेस में लिस्ट में शुमार हैं।

 
 

तनीषा मुखर्जी

 

काजोल की बहन और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी ने काफी वजन कम किया है और उनकी इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि तनीषा अब जीरो फिगर वाली हो गई हैं।

 
 

अनेरी वजानी

 

सीरियल ‘बेहद’ से पॉपुलर होने वाली अनेरी वजानी को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, उन्होंने अपनी एक बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके बाद लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। हालांकि, अनेरी ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement