प्रेगनेंसी के दौरान भी ये अभिनेत्रियां बिंदास करती रहीं काम, नहीं पड़ा कोई फर्क

Updated on 7 Aug, 2017 at 12:36 pm

Advertisement

प्रेगनेंट होने की खबर हर महिला के लिए बहुत खास होती है, लेकिन कामकाजी महिलाओं और खासतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रयों के लिए इस दौरान थोड़ी मुश्किलें भी आती हैं, क्योंकि इस कंडीशन में उनके लिए शूट करना आसान नहीं होता। हालांकि, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी रही हैं जिन्होंने प्रेगनेंसी के दिनों में बिंदास होकर काम किया है। करीना कपूर तो प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों तक शूट करती हैं। वैसे इन अभिनेत्रियों ने साबित कर दिया कि वो परिवार और अपनी प्रोफशनल लाइफ में बैलेंस बनाना जानती हैं।

करीना कपूर ख़ान

करीना कपूर अपनी फिल्मों को लेकर जितना चर्चा में रहती हैं, उससे ज़्यादा वो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में रही। वजह उनका स्टाइल से लेकर एक्टिवनेस तक सब रहा। दिसंबर में बेटे तैमूर को जन्म देने वाली करीना पूरे प्रेगनेंसी पीरियड में एक्टिव दिखीं। और अब वो जल्द ही फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आने वाली हैं। जब इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई तब करीना को अपनी प्रेगनेंसी का पता नहीं था। शूटिंग के बीच में जब ये ख़बर आई कि करीना प्रेगनेंट हैं, तो लोगों ने सोचा कि वो फिल्म छोड़ देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। करीना ने अपना कमिटमेंट पूरा किया। फिल्म के कुछ हिस्से अभी भी शूट होने बाकी हैं, जिसके लिए करीना काफ़ी मेहनत कर रही हैं।

जूही चावला

जूही चावला जब पहली बार प्रेगनेंट हुईं थी तब वो फिल्म ‘आमदनी अठन्नी ख़र्चा रुपैया’ की शूटिंग कर रही थीं, लेकिन प्रेगनेंसी के बावजूद जूही ने शूटिंग जारी रखी। इतना ही नहीं सेकंड टाइम प्रेगनेंसी के समय उन्होंने फिल्म ‘झंकार बीट्स’ की शूटिंग पूरी की।

श्रीदेवी


Advertisement

श्रीदेवी जब पहली बार प्रेगनेंट हुईं, तब वो ‘जुदाई’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। हालांक, श्रीदेवी ने पूरी लगन के साथ फ़िल्म के बचे हुए हिस्सों को शूट किया।

जया बच्चन

कम ही लोग जानते हैं कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग करते वक़्त जया बच्चन 3 महीने की प्रेगनेंट थीं। उन्होंने साड़ी के पीछे बड़ी चालाकी से अपना पेट छुपाया था। जया ने भी पूरी मेहनत से अपना किरदार निभाया था।

काजोल

फिल्म ‘वी आर फैमिली’ की शूटिंग के दौरान काजोल भी प्रेगनेंट थीं, लेकिन काजोल ने न सिर्फ़ फ़िल्म की पूरी शूटिंग की, बल्कि फिल्म का प्रमोशन भी किया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement