‘सिंघम’ अजय देवगन के साथ काम नहीं करना चाहतीं बॉलीवुड की ये 3 टॉप अभिनेत्रियां

9:00 am 9 Jun, 2018

Advertisement

खान हीरोज़ के अलावा भी बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। उन्हीं में से एक अभिनेता हैं बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन। अजय अपने ज़बर्दस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं और उनकी हाल ही में रिलीज़ फिल्म रेड को भी दर्शकों ने पसंद किया। इस फिल्म में अजय के साथ खूबसूरत इलियाना डिक्रूज़ थीं। एक इंटरव्यू के दौरान जब इलियाना से पूछा गया कि अजय देवगन के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा तो उन्होंने इसे बेहतरीन बताया, लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने सिंघम के साथ अभी तक कोई फिल्म नहीं की है और शायद आगे भी नहीं करना चाहतीं।

 

Actresses hating Ajay Devgn

 


Advertisement

1. दीपिका पादुकोण

 

Deepika Padukone actresses

 

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका ने पद्मावत से लेकर चेन्नई एक्सप्रेस तक एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। रणवीर सिंह के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है, लेकिन अब तक के अपने फिल्मी करियर में दीपिका ने सलमान खान और अजय देवगन के साथ कोई फिल्म नहीं की है। ऐसा नहीं है कि उन्हें उनके साथ काम करने का ऑफर नहीं मिला, दीपिका को अजय देवगन के साथ काम के कई मौके मिले, मगर उन्होंने इनकार कर दिया।

 

2. प्रियंका चोपड़ा

 



Priyanka Chopra Actresses

 

काफी समय से बॉलीवुड की बजाय हॉलीवुड में बिज़ी प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में करीब 15 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने अजय देवगन के साथ एक भी फिल्म साइन नहीं की है। फिलहाल अमेरिकी शो क्वांटिकों कर रही प्रियंका को अजय देवगन के साथ कई प्रोजेक्ट मिले, मगर उन्होंने सब टाल दिए, अब इसकी वजह क्या थी ये तो वही जानें।

 

3. कैटरीना कैफ

 

Katrina Kaif actresses

 

भाईजान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना ने सलमान खान के साथ तो कई हिट फिल्में की है, मगर अजय देवगन के साथ कोई फिल्म अब तक नहीं की है। कम ही लोग जानते हैं कि अजय देवगन की फिल्म संघम के लिए पहली पसंद कैटरीना कैफ ही थीं, लेकिन किसी कारण से कैटरीना ने ये फिल्म नहीं की और नही इसके बाद ही अजय देवगन के साथ कोई फिल्म की।

बॉलीवुड में कैटरीना का करियर बनाने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ रहा है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement