प्यार में मिला धोखा तो इन 3 खूबसूरत अभिनेत्रियों ने दे दी जान

Updated on 22 Apr, 2018 at 1:21 pm

Advertisement

प्यार ज़िंदगी को खूबसूरत बना देता है, मगर ये प्यार कई बार लोगों को मरने पर भी मजबूर कर देता हैं। किसी से दिल लगाने का खूबसूरत एहसास धोखा खाने के बाद कितना दर्दनाक बन जाता है इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि धोखा खाने के बाद कई लड़कियां जान दे देती हैं। इस लिस्ट में कई मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी शुमार हैं। चलिए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने दिल टूटने पर दुनिया को ही अलविदा कह दिया।

1. कुलजीत रंधावा

 

 


Advertisement

मशहूर टीवी एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा ‘हिप हिप हुर्रे’, ‘कुसुम’, ‘रिश्ते’, ‘क्यों होता है प्यार’, ‘कमबख्त इश्क’ जैसे कई सीरिअल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो ‘C.A.T.S’ सीरियल में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसमें लड़कियां ही डिटेक्टिव स्क्वाड का हिस्सा होती हैं। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने 2006 में आत्महत्या कर ली थी। 28 साल की कुलजीत का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि वो जिंदगी के दबावों को झेल नहीं पा रही हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूटने की वजह से ही कुलजीत ने मौत को गले लगाया।

2. प्रत्युषा बैनर्जी

 



 

धारावाहिक ‘बालिका बधू’ की आनंदी प्रत्युषा बैनर्जी की आत्महत्या की खबर ने सबको चौंका दिया था। 2016 में जब प्रत्युषा की मौत की खबर आई तो एक बार तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ। प्रत्युषा का शव उनके घर में पंखे से लटका मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत दम घुटने से हुई। बाद में एक्ट्रेस के घरवालों ने कहा कि बॉयफ्रेंड राहुल के अत्याचारों से तंग आकर ही प्रत्युषा ने आत्महत्या की।

3. जिया खान

 

 

फिल्म ‘निःशब्द’ की जिया खान ने अपनी पहली फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी। इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन के अपोज़िट थी। जिया ‘गजनी’ और ‘हाउसफुल’ जैसी सुपहरहिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मगर इस टैलेंटेड एक्ट्रेस का करियर बहुत लंबा नहीं चला। 2013 में जिया ने आत्महत्या कर ली। जिया ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि उन्होंने सूरज पांचोली की वजह से ये कदम उठाया और वो उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं। जिया ने ये भी कहा कि वो कई बार पहले भी अबॉर्शन करवा चुकी हैं। जिया की मौत के बाद कई सालों तक सूरज पर केस भी चला, लेकिन बाद में वो रिहा हो गए।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement