रीवा की राजकुमारी ने की सीक्रेट सगाई, कभी लाइन में खड़े होकर दिया था डांस शो के लिए ऑडिशन

Updated on 20 Oct, 2018 at 7:20 pm

Advertisement

टीवी जगत में एक बार फिर से शादी का मौसम आ गया है, बिग बॉस फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के बाद अब एक और टीवी एक्ट्रेस ने चोरी-छुपे सगाई कर ली है। ये एक्ट्रेस हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की मोहिना कुमारी सिंह। मोहिना की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद ही लोगों को इस बारे में पता चला और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Congratulations @mohenakumari Happy for you #mohenakumari

A post shared by KeesH (@keesh_diaries_) on

 

रीवा की रहने वाली मोहिना कुमारी सिंह रीवा के शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं वो महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। रॉयल फैमिली से होने के बावजूद उन्हें ऑडिशन के लिए किसी भी साधारण लड़की की तरह ही घंटों ऑडिशन के लिए लाइन में लगना पड़ा था। राजकुमारी मोहिना सीरयल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक की बहन का रोल निभा रही हैं। अभिनेत्री का रोका उनके परिवार की मौजूदगी में रीवा में हुआ और शादी इसी साल दिसबंर में होगी।

 

 

मोहिना रीवा के शाही परिवार की पहली लड़की हैं जो एक्टिंग की फील्ड में आईं। टीवी सीरियल करने से मोहिना ने ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन 3 (2012) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया। मोहिना भले ही राजकुमारी हो, लेकिन उनके सपने किसी आम लड़की की तरह ही रहे। डांस इंडिया डांस के ऑडिशन के लिए वो घंटों भर लाइन में लगी रही। मोहिना ट्रेंड डांसर हैं और साथ ही कोरियोग्राफर भी हैं।

 

 

दूसरी अभिनेत्रियों की तरह ही मोहिना के भी अफेयर की खबरें थी। कहा जा रहा था वो अपने ऑनस्क्रीन पति टीवी एक्टर ऋषि देव को डेट कर रही हैं, लेकिन अब मोहिना ने सगाई करके सब साफ़ कर दिया कि उनका किसी से कोई अफेयर नहीं है।

 

 

शाही परिवार से होने का बावजूद मोहिना बेहद सिंपल है और उनके अंदर किसी तरह का एटीट्यूड नहीं है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement