तलाक के बाद इन अभिनेत्रियों ने नहीं की दोबारा शादी, अब शादी पर नहीं है भरोसा

Updated on 25 Jun, 2018 at 5:28 pm

Advertisement

शादी को भले ही जन्म-जन्मांतर का बंधन कहा जाता हो, लेकिन अब तो लोग एक जन्म भी शादी नहीं निभा पाते। चाहे वो आम कपल हो बॉलीवुड सितारें। कुछ तो शादी के कुछ साल बाद ही अलग हो गए यानी तलाक ले लिया। पत्नी से तलाक के बाद अक्सर पुरुष तो दूसरी शादी कर लेते हैं, लेकिन महिलाएं ऐसा आसानी से नहीं कर पातीं। तभी तो इन 5 अभिनेत्रियों ने एक बार शादी टूटने के बाद दोबारा किसी और से शादी नहीं की। इनका दरअसल शादी पर विश्वास ही नहीं रहा। वहीं, उनके पति दूसरी शादी करके मज़े से ज़िंदगी बीता रहे हैं।

 

इन अभिनेत्रियों ने तलाक के बाद दोबारा शादी नहीं की।

 

1. अमृता सिंह

 


Advertisement

सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह सैफ से उम्र में बहुत बड़ी थी, बावजूद इसके दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और घरवालों से छुपकर दोनों ने शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे भी हुए, मगर शादी के 12 साल बाद उनके लिए एकसाथ रहना मुश्किल हो गया और दोनों ने तलाक ले लिया। सैफ से अलग होने के बाद अमृता अकेले ही ज़िंदगी बिता रही हैं और बच्चों की परवरिश भी वही करती हैं। वहीं, सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली दोनों का एक बेटा भी है।

 

 

2. रीना दत्ता

 

कभी रीना से बेपनाह मोहब्बत करने वाले आमिर का प्यार शादी के बाद कम होता गया और आखिरकार शादी के 16 साल बाद दोनों अलग हो गए। दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया और उन्होंने तलाक का फैसला कर लिया। आमिर से तलाक के बाद रीना हमेशा अकेली ही रहीं, लेकन आमिर ने अपने लिए किरण राव जैसी जीवन-संगिनी खोज ली। रीना का शादी पर से भरोसा उठ गया, इसलिए उन्होंने अकेले रहना ही बेहतर समझा।

 

 

3. जेनिफर विंगेट

 



छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट बड़े परदे पर भी अपनी किस्तम आज़मा चुकी हं, मगर उन्हें लोकप्रियता छोटे परदे पर ही मिली। एक सीरियल के दौरान उन्हें करण सिंह ग्रोवर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। मगर कुछ ही साल में दोनों अलग भी हो गए। जेनिफर से तलाक के बाद करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बासु से शादी कर ली, लेकिन जेनिफर अब तक अकेली ही हैं।

 

 

4. करिश्मा कपूर

 

करिश्मा कपूर की शादी हुई तो थी बहुत धूमधाम से, लेकिन शादी कुछ ही साल में टूट गई। पति संजय कपूर से उनके रिश्ते कभी अच्छे नहीं रहे, इसलिए दोनों ने आखिरकार तलाक का फैसला कर लिया। करिश्मा को तलाक देने के बाद संजय ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से शादी रचा ली, लेकिन करिश्मा ने अब तक शादी नहीं की है। हालांकि, कहा जा रहा है कि वो भी अपने बॉयफ्रेंड से जल्द शादी कर सकती हैं।

 

 

5. पूजा बेदी

 

कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी ने फरहान फर्नीचरवाला से लव मैरिज की थी। शादी के शुरुआती दौर मे दोनों का प्यार देखकर लगता था कि दोनों एक-दूजे के लिए ही बने है, मगर कुछ साल बाद ही सब ठीक नहीं रहा और दोनों अलग हो गए। पूजा बेदी ने अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की और एक रिश्ता टूटने के बाद वो दोबारा किसी रिश्ते में नहीं बंधी। वहीं, फरहान दूसरी शादी करके सेटल हो गए।

 

अभिनेत्रियों ने नहीं की दोबारा शादी (actress did not have second marriage)

thebridalbox


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement