दीपिका-रणवीर की शादी से नाखुश हैं बॉलीवुड के ये सितारे!

Updated on 15 Nov, 2018 at 7:04 pm

Advertisement

दीपिका और रणवीर आखिरकार एक दूसरे के हो चुके हैं। इस जोड़ी ने इटली में बर्फ़ीली वादियों से घिरे खूबसूरत लेक कोमो के किनारे बने एक रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। दोनों की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई बी-टाउन की इस सुपरहिट जोड़ी की शादी की ही चर्चा कर रहा है। देशभर में दीपवीर के फ़ैंस उनकी शादी से काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की खबर आते ही बधाइयों का तांता लग गया है। इनकी शादी से जहां एक ओर बहुत से सेलिब्रिटीज़ भी खुश हैं तो वहीं कुछ फ़िल्मी सितारे ऐसे भी हैं, जो दीपिका और रणवीर की शादी का इनविटेशन न मिलने की वजह से नाराज़ हैं।

जहां दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर एक्ट्रेस निमरत कौर ने ट्विटर पर अपनी खु़शी जाहिर की है। उन्होंने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए लिखा, ”ज़िंदगी के हर कदम पर तुम्हारा आपस में साथ बना रहे।”

 


Advertisement

लेकिन बॉलीवुड में सितारों की एक लंबी लिस्ट है जो दीपिका और रणवीर की शादी का इनविटेशन न मिलने से नाराज़ है।

 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और दीपिका की शादी में अनिल कपूर को नहीं बुलाया गया है, जिसके चलते वो इन दोनों से नाराज़ हैं। बता दें रणवीर सिंह के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं। परिवार का सदस्य होने के बावजूद रणवीर-दीपिका ने अनिल कपूर को नहीं बुलाया, जिसके चलते उनके खफ़ा होने की खबर है।

 

इनकी शादी से नाराज़ होने वालों में जॉन अब्राहम भी शामिल हैं। इनकी शादी का इनविटेशन न मिलने से जॉन इतने ज़्यादा नाराज़ हो गए उन्होंने एक चौकाने वाली बात कह दी। दीपिका-रणवीर को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में जॉन अब्राहम ने कहा उनके लिए ये समय की बर्बादी है।

दीपिका रणवीर की शादी से नाखुश ये फिल्मी सितारे- Bollywood Actors Disappointed With Deep-Veer Marraige

amazonaws


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement