उदय चोपड़ा ने कहा भारत में गांजे के इस्तेमाल को लीगल करना चाहिए, लोगों कर रहे जमकर ट्रोल

Updated on 16 Sep, 2018 at 12:03 am

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने निर्माता/ निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे और बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा का कहना है कि भारत में गांजा पीना वैध कर देना चाहिए। उनके मुताबिक ये राजस्व का एक बड़ा स्त्रोत होने के साथ-साथ सेहत के लिए भी काफी लाभकारी है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर लोगों से इस बारे में अपने विचार साझा किए है।

 

 

बीते गुरुवार उदय चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, “मुझे लगता है कि भारत में गांजा (Marijuana) वैध कर देना चाहिए’’ यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है, दूसरी बात यदि इसे वैध कर दिया जाए और इसपर कर लगाया जाए तो यह राजस्व का एक बड़ा स्त्रोत बन सकता है, इसके अलावा सबसे महत्वपूण बात है कि ये हमारे शरीर के लिए काफी लाभकारी है ।

 

वैसे तो उदय चोपड़ा काफी समय से फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन हाल ही में वो अपने इस ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। उदय के इस ट्वीट पर अब ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है। उनके इस ट्वीट की वजह से उन्हें यूजर्स जमकर लताड़ भी लगा रहे हैं।


Advertisement

 

 

 

‘धूम’ स्टार उदय चोपड़ा का कहना है कि वो व्यक्तिगत तौर पर इसका इस्तेमाल नहीं करते, लेकिन इसे वैध करना एक ‘बुद्धिमतापूर्ण कदम’ मानते हैं। फिल्म ‘मोहोब्बतें’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, हालांकि उन्हें फिल्म जगत में कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी। फिलहाल वो फिल्मी चकाचौंध से काफी दूर हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement