बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, अब भी हामी का इंतजार

author image
Updated on 25 Nov, 2017 at 4:49 pm

Advertisement

बाबा रामदेव को कौन नहीं जानता? आधुनिक काल में दुनिया को योग से परिचय कराने के लिए उन्हें जाना जाता है। बाबा रामदेव ने देश ही नहीं, विदेशो में भी काफी नाम कमाया है। अमेरिका, इंग्लैंड व चीन सहित विश्व के 120 देशों की लगभग 100 करोड़ से अधिक जनता टीवी चैनलों के माध्यम से बाबा के योग से जुड़ी है और स्वास्थ्य लाभ पाप्त कर रही है।

इसके साथ ही बाबा रामदेव योग, प्राणायाम, अध्यात्म आदि के साथ-साथ वैदिक शिक्षा व आयुर्वेद का भी प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। रामदेव को जितनी ख्याति मिली है, वह सिर्फ योग के माध्यम से ही मिली है, जो किसी अचंभे से कम नहीं है।

वहीं, जब साल 2007 में पतंजलि आयुर्वेद की शुरुआत हुई तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि 10 साल में ही ये कंपनी कई प्रोडक्ट्स को चुनौती पेश करने लगेगी।

बाबा रामदेव एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन के रूप में उभरकर सामने आए हैं। उनका पतंजलि विश्वभर में नाम कमा रहा है और अपनी पहचान बना रहा हैं।

 

वहीं, वह देश से जुड़े कई मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय रखते नजर आते हैं।

अपनी फिटनेस से बाबा रामदेव अच्छे अच्छों को दांतों तले उंगली चबाने पर मजबूर कर देते हैं।

 

बाबा रामदेव ने काफी कम समय में ही अपना नाम दुनिया भर में स्थापित किया है। उनके देश ही नहीं दुनियाभर में कई प्रशंसक हैं।

 

इस कड़ी में हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बाबा रामदेव को इतना मानती हैं कि उनसे शादी करने की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं।

 


Advertisement

वह उन्हें काफी पसंद करती है और बाबा राम देव के साथ अपना जीवन बिताना चाहती हैं।

बाबा रामदेव से जो ऐक्ट्रेस शादी करना चाहती है वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘कंट्रोवर्सी’ क्वीन के नाम से जानी जाती हैं।

 

 

यहां हम बात कर रहे हैं अक्सर अपने बयानों से कई विवाद छेड़ देने वाली राखी सावंत की।

राखी ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर योगगुरु बाबा रामदेव उनसे शादी करने की हामी भरते हैं, तो वो उनके साथ शादी करने के लिए तैयार हैं।

 

राखी सावंत कई बार बाबा रामदेव को लेकर अपनी मंशा जाहिर कर चुकी हैं।

 

फिलहाल, अभी की बात करे तो हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी ने फिर से दोहराया कि जब तक बाबा रामदेव प्रस्ताव का जवाब नहीं दे देते तब तक वह शादी नहीं करेंगी। यहां तक कि उन्होंने बाबा रामदेव को पहली पसंद बताया हैं।

बाबा रामदेव राखी की बातों का जबाव दे चुके हैं।

 

अब राखी को कौन समझाए या वो खुद भी जानती हैं कि बाबा तो उनसे शादी करने से रहे। इसे महज एक लाइमलाइट स्टंट कहना ही ठीक होगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement