तनुश्री दत्ता के आरोपों पर एक्टर नाना पाटेकर ने किया पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

Updated on 28 Sep, 2018 at 7:29 pm

Advertisement

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फ़िल्म जगत के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने इस मुद्दे को एक बार फ़िर हवा दे दी। तनुश्री ने #MeToo मूवमेंट के जरिए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और शारीरिक शोषण की घटना को खुलकर उजागर किया।

 

View this post on Instagram


Advertisement

More new looks coming soon!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

 

तनुश्री ने बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कहा कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की थी, लेकिन उनकी आवाज़ उठने से पहले ही दबा दी गई। इस वाकये के बाद तनुश्री बॉलीवुड में काफी असहज महसूस करने लगी थीं। धीरे- धीरे वह फिल्म जगत से ओझल हो गईं।

 

इन दिनों तनुश्री और नाना के बीच चल रहे इस विवाद को लेकर काफी चर्चा हो रही है। तनुश्री की तरफ से लगाए गए आरोपों के खिलाफ अब तक नाना पाटेकर का कोई भी बयान नहीं आया था। लेकिन अब एक्टर नाना पाटेकर ने तनुश्री के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस के आरोपों पर विराम लगाते हुए नाना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा-

 



”यौन उत्पीड़न से उनका क्या मतलब है? उस वक्त सेट पर मेरे साथ सौ-पचास लोग थे ?’ नाना ने आगे कहा कि इस विषय पर बात करना मेरे लिए समय की बर्बादी है। मैं अब कानूनी कदम उठाने पर विचार कर रहा हूं।”

 

 

नाना ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि लोग उनके बारे में जो भी राय बनाना चाहते हैं, बना सकते हैं, मगर वह अच्छा काम करना जारी रखेंगे। उधर इस मुद्दे ने बॉलीवुड गलियारे में बहस छेड़ दी है। मुंबई में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर अमिताभ बच्चन और आमिर खान से इस बारे में सवाल किया गया।

 

 

अमिताभ बच्चन ने सवाल को टालते हुए कहा कि ”मैं न तो तनुश्री दत्ता हूं, न ही नाना पाटेकर, तो मैं कैसे इस सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं।” वहीं आमिर भी इस सवाल से किनारा करते नज़र आए। आमिर ने कहा, ” जब तक किसी चीज के बार में पूरी जानकारी न हो, उसपर कुछ भी कहना गलत है।”

बहरहाल तनुश्री और नाना पाटेकर के बीच छिड़ी जंग अब कुछ वक्त तक तो जारी रहेगी ही। इसमें सच्चा कौन है ये तो वक्त ही बताएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement