मुंबई बम धमाकों का दोषी अबू सलेम 20 साल छोटी लड़की से करना चाहता है शादी

author image
Updated on 18 Jul, 2017 at 4:23 pm

Advertisement

माफिया सरगना और मुंबई सीरियल ब्लास्ट केस का दोषी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम शादी करना चाहता है।

अबू सलेम ने मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर कर, शादी के लिए पैरोल या अस्थायी जमानत देने का अनुरोध किया है।

abu

सलेम ने दायर की अपनी याचिका में दो हाई कोर्टो के आदेशों का हवाला देते हुए दावा किया है कि दोषियों को शादी करने के लिए इस तरह की राहत दी जा सकती है। कोर्ट ने इस पर सीबीआई से जवाब तलाब किया है।

सलेम ने अदालत से अनुरोध किया है कि उसे मैरिज रजिस्ट्रार के कार्यालय में जाने की अनुमति दी जाए, ताकि वह शादी की रस्म अदा कर सके। बताया जा रहा है अबू सालेम जिस लड़की से निकाह करना चाहता है, वह उससे 20 साल छोटी है और अब उसका बिजनेस देखती है।

आपको बता दें कि सलेम की 2014 में मुंब्रा की रहने वाली एक लड़की के साथ तस्वीर छपी थी। इस तस्वीर को लेकर कहा गया था कि 8 जनवरी 2014 को पेशी के लिए लखनऊ जाते समय अबु सलेम ने चलती ट्रेन में ही इस लड़की से शादी कर ली थी।


Advertisement

इसके बाद लड़की ने ऐसी अफवाहों के बीच, मुंबई की टाडा अदालत में सलेम से शादी करने के लिए अर्जी भी दी थी। उसका कहना था कि इन अफवाहों के बाद कोई भी उससे शादी नहीं करना चाहता है।

abu_salem

इसके बाद अगस्त 2015 में सलेम ने इस महिला से शादी करने की इजाजत मांगी थी, जिस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया। सलेम की तरफ से दाखिल याचिका में कहा गया था कि वह अधिकारिक रूप से इस महिला को अपना नाम देना चाहता है। अब एक बार फिर उसने शादी को लेकर याचिका दायर की है।

आपको बता दें कि मुंबई सिलसिलेवार बम धमाके मामलों में सलेम पिछले महीने ही दोषी ठहराया गया है। 16 जून को टाडा की विशेष अदालत ने अबु सलेम समेत छह लोगों को मुंबई बम धमाकों का दोषी करार दिया था। अदालत ने इन दोषियों को दी जाने वाली सजा नहीं सुनाई है। 12 मार्च 1993 को हुए ब्लास्ट में 257 लोग मारे गए थे, जबकि 713 लोग घायल हुए थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement