अभिषेक ने बताया क्यों अमिताभ-ऐश्वर्या ने ईशा अंबानी की शादी में परोसा था खाना

Updated on 17 Dec, 2018 at 2:15 pm

Advertisement

देश के सबसे अमीर बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में राजनीति और उद्योग जगत से लेकर बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े कलाकारों ने शिरकत की। इतना ही नहीं, अमिताभ, आमिर और ऐश्वर्या राय जैसे सितारे मेहमानों को खाना परोसते नज़र आए। इस पर कई लोगों ने जहां इन सितारों की तारीफ़ की तो वहीं कई ने इन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और तरह-तरह के कमेंट्स सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

 

 


Advertisement

अब जूनियर बच्चन ने इस बात पर सफ़ाई दी है आखिर उनके पिता और पत्नी ने मेहमानों की मेहमानवाज़ी क्यों की।

 

 

अंबानी की बेटी की शादी में बॉलीवुड सितारे न सिर्फ़ जमकर नाचे, बल्कि दिग्गज अभिनेता मेहमानों को खाना परोसते भी नज़र आए। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात की खूब आलोचना की।

 

 

हाल ही में एक ट्विटर यूज़र ने सवाल उठाया अंबानी की शादी में आमिर खान और अमिताभ बच्चन खाना क्यों परोस रहे थे? इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखते हैं, “एक ‘सज्जन घोट’ नाम की परंपरा होती है, जिसमें दुल्हन का परिवार दूल्हे के घरवालों को खाना खिलाते हैं।’

 

 

जूनियर बच्चन का कहना है ये एक परंपरा है और चूंकि बॉलीवुड सितारे मुकेश अंबानी की तरफ़ से गए थे तो लिहाज़ा वो लड़कीवाले हुए। लेकिन कई सोशल मीडिया यूज़र्स को अभिषेक का ये जवाब हज़म नहीं हुआ।

 

 

बता दें उदयपुर में हुई ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में भी बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकार शामिल हुए थे और तीनों खान से लेकर ऐश्वर्या राय तक सबने जमकर डांस भी किया। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को उनके घर एंटीलिया में आनंद पीरमल से हुई। शादी बिल्कुल शाही अंदाज़ में हुई, जिसमें देश की सभी दिग्गज हस्तियों के साथ ही कई विदेशी मेहमान भी शामिल हुए थे। शादी के बाद मुंबई में ही ईशा अंबानी का ग्रैंड रिसेप्शन भीहुआ, जिसमें सभी बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की।

 

ईशा अंबानी शादी isha ambani wedding)

standard


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement