सलमान और ऐश्वर्या की फ़िल्म को लेकर ये क्या बोल गए अभिषेक बच्चन!

Updated on 24 Oct, 2018 at 3:37 pm

Advertisement

लंबे समय बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय फ़िल्म ‘गुलाबजामुन’ में साथ नज़र आन वाले हैं। इससे पहले ‘गुरु’ और ‘रावण’ में दोनों साथ काम कर चुके हैं और दर्शकों को इनकी जोड़ी रियल लाइफ ही नहीं रील लाइफ में भी बहुत भाती है। अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक ने एक ऐसी बात कही जिससे साबित होता है वो न सिर्फ़ अच्छे पति, बल्कि अच्छे इंसान भी हैं और काम को लेकर एकदम प्रोफेशनल हैं।

 

 

हाल ही में एक चैट शो में अभिषेक से जब उनकी फेवरेट फ़िल्म के बारे में पूछा गया तो अभिषेक ने बेझिझक सलमान और ऐश्वर्या की सुपरहिट फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का नाम लिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

 

1999 में आई इस फ़िल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था और फ़िल्म में सलमान-ऐश्वर्या की केमेस्ट्री दर्शको को बहुत पसंद आई थी।

 


Advertisement

 

इसी फ़िल्म के साथ ही उनकी लव स्टोरी भी शुरू हुई थी, ये सब जानते हुए भी अभिषेक ने इसे अपनी फेवरेट फ़िल्म बताया। इससे साफ़ है वो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ को कभी भी साथ नहीं मिलाते और न ही अपनी पत्नी के बीते हुए कल से उन्हें कोई फ़र्क पड़ता है। अभिषेक ने इस फ़िल्म के लिए संजय लीला भंसाली की भी बहुत तारीफ़ की।

 

 

जहां तक सलमान से रिश्तों की बात है अभिषेक और सलमान का कभी आमना-सामना नहीं हुआ या यूं कह सकते हैं वो हमेशा ऐसी सिचुएशन से बचते रहे हैं। अभिषेक ने कभी भी सलमान के बारे में मीडिया में कुछ गलत नहीं कहा और न ही ब्रेकअप के बाद दोबारा कभी ऐश्वर्या ने सलमान के साथ काम किया।

बरहाल सलमान और ऐश्वर्या अपनी ज़िंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं और बीती बातें उनके लिए अब कोई मायने नहीं रखतीं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement