अभिजीत भट्टाचार्य के बिगड़े बोल, कहा उनकी बदौलत सुपरस्टार बनें हैं शाहरुख खान

Updated on 3 Oct, 2018 at 5:35 pm

Advertisement

अमिताभ बच्चन अगर बॉलीवुड के शहंशाह हैं तो शाहरुख खान भी इंडस्ट्री के बादशाह हैं। ‘किंग ऑफ़ रोमांस’ के नाम से मशहूर शाहरुख की गिनती बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय और सफ़ल अभिनेताओं में होती है। ये बात सभी जानते हैं कि शाहरुख को कड़े संघर्ष के बाद सफ़लता मिली है, ऐसे में अगर कोई ये कहे कि मैंने शाहरुख को सुपरस्टार बनाया है तो किंग खान को गुस्सा आना लाज़मी है।

 

 


Advertisement

सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य अक्सर अपने बड़बोलेपन की वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। अभिजीत ने शाहरुख का मज़ाक उड़ाते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि शाहरुख के स्टारडम में उनका बहुत बड़ा हाथ है। अभिजीत तो यहां तक कह गए जब वो उनके लिए गाया करते थे तो वो सुपरस्टार थे और अब तो लुंगी डांस करने लगे हैं। उनका मानना है कि उनकी आवाज़ ने कई अभिनेताओं को स्टार बनाया है।

 

 



इसमें कोई दोराय नहीं है अभिजीत की आवाज़ बहुत अच्छी है और एक ज़माने में वो सलमान और शाहरुख पर फ़िल्माए गानों को अपनी आवाज़ दे चुकें हैं। लेकिन अचानक से उनका डाउनफॉल हुआ और वो गायब हो गए।  इस बारे में पूछे जाने पर अभिजीत ने कहा जहां सम्मान नहीं मिलता वो नहीं गा सकते और शाहरुख के लिए नहीं गाने की भी अभिजीत ने यही वजह बताई। अभिजीत ने कहा-

 

“शाहरुख के लिए न गाने की छोटी सी वजह है। ‘मैं हूं ना’ में उन्होंने स्पॉटबॉय से लेकर सभी को क्रेडिट दिया, लेकिन सिंगर को सम्मान नहीं दिया। ‘ओम शांति ओम’ के साथ भी यही बात हुई। धुम ताना गाने में मेरी आवाज़ थी, लेकिन ये कहीं भी नहीं दिखाया गया। इससे मेरे आत्म-सम्मान को चोट लगी थी।”

 

 

अब खैर ये भी जान लीजिए शाहरुख और अभिजीत की दुश्मनी पुरानी है और उनके ताज़ातरीन बयान से भी ये साफ हो गया है कि ये छप्पन का आंकड़ा बरकरार रहेगा। अभिजीत अक्सर अपने विवादित बयानों और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं। कुछ समय पहले ही अभिजीत पर  एक महिला से मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लग चुका है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement