अपने ऊपर लगे हैरेसमेंट के आरोप पर ये क्या अनाप-शनाप बोल गए सिंगर अभिजीत

8:46 am 11 Oct, 2018

Advertisement

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ मोर्चा क्या खोला, आये दिन बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ कोई न कोई खुलासा देखने को मिलता है। ‘मी टू’ कैंपेन के नाम पर रोज नए आरोप सामने आ रहे हैं। गायक अभिजीत भट्टाचार्या विवादों में बने ही रहते हैं। सोशल मीडिया पर अपने विवादस्पद पोस्ट से वे सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार उनके खिलाफ एक एक फ्लाइट अटेंडेंट ने मोर्चा खोल दिया है। इस महिला ने उन पर दुराचार का मामला उठाया है और लगभग 20 साल पहले अभिजीत के आपत्तिजनक बर्ताव की बातें सबके सामने रखी है।

 

 

कोलकाता के एक नाईट क्लब में हुए बुरे व्यवहार की बात कहते हुए महिला ने अभिजीत को घेरा है।

 

 

1998 में हुए इस घटना का जिक्र करते महिला कहती हैंः

 

“अभिजीत ने नाईट क्लब में डांस करते हुए मुझे अपनी ओर खींचा और अजीब हरकत किया। जब मैंने उनके साथ डांस करने में रूचि नहीं दिखाई तो उसने मुझे गालियां दी। वह मुझे चूमने की कोशिश कर रहा था। मैंने जब क्लब प्रबंधन से इसकी शिकायत की तो अभिजीत को एक महीने के लिए बैन कर दिया गया था। इस घटना की खबर ‘दी एशियन एज’ अखबार में भी छपी थी।”


Advertisement

 

 

इस मामले पर एक इंटरव्यू में इन आरोपों को नकारते हुए कुछ ऐसा कह डाला जो बेहूदा है। उनका कहना है कि मोटी और भद्दी औरतें महज सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस तरह की बातें करती हैं। अभिजीत हंसते हुए कहते हैं कि ये अब जो बोल रही हैं वो तब कहां थी। वैसे भी वे पार्टियों और नाईट क्लबों से परहेज रखते हैं। ये महिलाएं मात्र अटेंशन पाने के लिए इस प्रकार का काम करती हैं। वे इसे तवज्जो नहीं देना चाहते हैं। अभिजीत ने कहा-

 

“मैं नहीं जानता किसके खिलाफ एक्शन लूं। मैं ऐसे लोगों को अटेंशन क्यों दूं। इस वक्त कुछ लोग डर्डी वे में बाहर आ रहे हैं, वह अग्ली हैं। कोई मोटा है कोई पतला है। कोई भी डिजर्विंग (अटेंशन के लिए) नहीं हैं। थोड़ी अटेंशन पाने के लिए यहां लोग बाहर निकल रहे हैं। इनमें से ज्यादातर मोटी और भद्दी हैं।”

 

 

 

अब ये देखना है कि महिला अपने आरोप पर अड़ी रहती है या नहीं। मामले में गायक तो एकदम से सीरियस नहीं दिखे, उन्होंने यहां तक कह दिया कि उस समय (1998) उनका जन्म ही नहीं हुआ था!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement