डीविलियर्स के इस सुपरमैन कैच पर आई मजेदार जोक्स की बाढ़, हंस-हंसकर पेट दुख जाएगा आपका

author image
Updated on 19 May, 2018 at 5:00 pm

Advertisement

क्रिकेट जगत में ‘मिस्टर 360’ के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स ने एक बार फिर दिखा दिया आखिर क्यों उनका नाम दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में गिना जाता है।

यह ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी घातक बल्लेबाजी से प्रतिद्वंदी टीम के पसीने तो निकाल ही देते हैं, साथ ही अपनी फील्डिंग से विरोधी टीम और अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर देते हैं।

 

 

एबी डीविलियर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हाल ही में खेले गए मैच में एक अद्भुत कैच लेकर क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया। डीविलियर्स ने बाउंड्री लाइन पर आती बॉल को हवा में छलांग मारकर ऐसा लपका कि सबकी तूती ही बंद हो गई।

 

 

यह नजारा सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 8वें ओवर में देखने को मिला। गेंदबाज मोइन अली ने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज हेल्स को लेंथ गेंद डाली। इस गेंद पर हेल्स ने डीप मिडविकेट की ओर हवाई फायर किया।

तभी वहां मौजूद एबी डीविलियर्स ने हवा में उछलते हुए एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया। हेल्‍स 37 रन की पारी खेलकर आउट हुए। ये कैच देखकर सभी खिलाड़ी, कमेंटेटर और दर्शक हैरान रह गए।

 

 

हर क्रिकेट प्रेमी डिविलियर्स की एथलेटिक्स क्षमता की तारीफ करता नहीं थक रहा। यह निश्चित है कि इस कैच को ‘कैच ऑफ द सीजन’ की लिस्ट में जरूर शामिल किया जाएगा।

 

इस कैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर एबी डीविलियर्स पूरी तरह से छा गए हैं। उनके इस कैच को लेकर ट्विटर यूज़र्स ने कई मजेदार मीम की झड़ी भी लगा दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

AB devilliers in Hamsa Naava 🚢 #Bahubali #SRHvsRCB #ABD #ABDevillers

A post shared by ETCT (@epic.top.comments.telugu) on

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement