बीजेपी में शामिल होने की खबरों पर कुमार विश्वास का जवाब, कहा- PM मोदी भी बदलने जा रहे हैं पार्टी

author image
Updated on 18 Jan, 2017 at 12:54 pm

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर छाई हुई है कि आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है। लेकिन अब खुद कुमार विश्वास ने इन सभी अटकलों का खंडन कर दिया है।

कुमार विश्वास ने ऐसी सभी कयासों को गलत करार देते हुए ट्वीट कर मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विश्वास ने इस खबर पर चटखारे लेते हुए कई ट्वीट किए। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा- “कुमार विश्वास ने कांग्रेस, टीएमसी, एआईएडीएमके, बीजेपी, जेएमएम, एजीपी ज्वाइन किया।”

साथ ही तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह गांधी की प्रतिमा के साथ दिख रहे हैं।

वह यहीं नहीं रुके, मजाक भरे लहजे उनका एक और ट्वीट आया- “हां, सूत्रों से खबर है कि प्रधानमंत्री टीडीपी में शामिल हो रहे हैं। अब इसे भी खबर की तरह चलाओ। मैं बस आपकी तरह मजाक कर रहा हूं।”

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी इस में कूद पड़े। विश्वास के ही एक ट्वीट को रीट्वीट कर सिसोदिया ने लिखा- “मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी राहुल गांधी से मुलाक़ात भी हो चुकी है!!”

मीडिया में खबरें जोरों पर रही कि आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो कुमार विश्‍वास गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद विधानसभा सीट से आगामी चुनाव लड़ना चाहते हैं। इस सिलसिले में विश्वास की बीजेपी से बातचीत चल रही है। दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान भी हो सकता है। हालांकि, कुमार विश्वास और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इन खबरों को फर्जी करार दिया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement