यौन शोषण के आरोपी विधायक अमानतुल्ला के समर्थन में उतरी AAP, लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार

author image
Updated on 11 Sep, 2016 at 5:31 pm

Advertisement

यौन शोषण के आरोपी आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को पार्टी का समर्थन मिल गया है। हालांकि, इस गंभीर आरोप के बाद उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। अमानतुल्ला खान के साले की पत्नी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

इस बीच, मामला दर्ज कराने वाली महिला ने पुलिस को एक पेन ड्राइव सौंपते हुए दावा किया है कि इसमें अमानतुल्ला खान की रिकॉर्डिंग मौजूद है।

वहीं, दूसरी तरफ, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने अमानतुल्ला का बचाव करते हुए इसे घरेलू मामला करार दिया। उन्होंने कहा कि खान का इस्तीफा मंजूर नहीं होगा।

साले की पत्नी द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद अमानतुल्ला ने शनिवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। वे दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन भी थे।


Advertisement

अमानतुल्ला खान ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर खुद के बेकसूर होने का दावा किया था।

इस पत्र में उन्होंने लिखा थाः

‘वमुझे और परिवार को आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है। मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं सब्र का बांध टूट गया है।’ ‘वक्फ बोर्ड का चेयरमैन बनने के बाद मैंने पुरानी सरकारों के कई घोटाले उजागर किए लेकिन कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी और लोगों के लिए सेवाभाव पसंद नहीं आया।”

अमानतुल्ला खान लंबे समय से विवादों में रहे हैं। उन्हें इसी साल जुलाई महीने में एक महिला को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement