अब स्नैपडील ने आमिर खान से पल्ला झाड़ा, ब्रान्ड अम्बेसेडर नहीं रहेंगेः रिपोर्ट

author image
Updated on 5 Feb, 2016 at 11:52 am

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ई-कॉमर्स कम्पनी स्नैपडील के ब्रान्ड अम्बेसेडर नहीं रहेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक स्नैपडील ने आमिर खान के दिल की डील को नहीं रिन्यू करने का फैसला किया है।

यह कॉन्ट्रेक्ट इसी महीने में खत्म होने जा रहा है। अगर यह कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं होता है तो आमिर के साथ इस तरह का यह दूसरा वाकया होगा।

अभी हाल ही में, आमिर खान को भारत सरकार के इन्क्रेडिबल इन्डिया अभियान से हटा दिया गया था। आमिर इस अभियान से ब्रान्ड अम्बेसेडर के रूप में जुड़े हुए थे।

उनकी जगह अमिताभ बच्चन और प्रियंका चोपड़ा को ब्रान्ड अम्बेसेडर के रूप में चुना गया है

इकोनॉमिक टाइम्स की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि हो सकता है कि स्नैपडील आमिर खान की बजाय किसी दूसरे व्यक्तित्व को ब्रान्ड अम्बेसेडर न बनाए।


Advertisement

दरअसल कंपनी ने अपने विज्ञापन खर्च पर काबू करने तथा रिपीट कस्टमर्स पर फोकस करने का निर्णय लिया है। इस संबंध में इस अखबार को न तो आमिर खान की और न ही स्नैपडील से ही कोई प्रतिक्रिया मिली है।

माना जा रहा है कि आमिर खान को यह खामियाजा उनके असहिष्णुता वाले बयान की वजह से उठाना पड़ रहा है। पिछले साल नवंबर में आमिर खान ने कहा था कि देश में असहिष्णुता बढ़ रही है।

उनके इस बयान के बाद, विरोधस्वरूप लोगों ने गूगल प्ले स्टोर पर जाकर स्नैपडील के एप्प को डाउनग्रेड करना शुरू कर दिया था। यही नहीं, हजारों लोगों ने इस एप्प को अपने स्मार्टफोन से हटा दिया। इसी घटना के बाद कंपनी ने फिल्म अभिनेता से दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

स्नैपडील ने 25 नवंबर को दिए एक बयान में कहा था कि असहिष्णुता पर बयान आमिर खान ने अपने निजी हैसियत से दी है। इससे न तो स्नैपडील का कोई लेना-देना है और न ही कंपनी की कोई भूमिका।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement