ये है आमिर खान का वो बेटा, जिसे उन्होंने कभी नहीं कबूला

author image
Updated on 15 Mar, 2018 at 3:01 pm

Advertisement

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान कल 53 साल के हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड जगत से लेकर उनके फैंस तक सभी ने उन्हें अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

आमिर खान ने अपने फ़िल्मी करियर में खूब सफलता हासिल की है। उनकी जब भी कोई फिल्म बड़े पर्दे पर उतरती है, उसका सुपरहिट होना तय होता है।

 


Advertisement

जहां रुपहले पर्दे पर आमिर कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते रहे। वहीं, निजी जिंदगी में उन्हें प्यार के मामले में कई उतार चढ़ाव देखने पड़े। वैसे, ज्यादातर लोग यही जानते हैं कि आमिर की जिंदगी में सिर्फ दो महिलाएं ही आईं, जिनसे उन्हें प्यार हुआ और फिर वह उनके साथ शादी के बंधन में भी बंधे। पहली रीना दत्ता और दूसरी किरण राव, लेकिन इनके बीच एक और महिला आमिर की जिंदगी में आई, जिसके साथ आमिर ने कभी अपना रिश्ता होने की बात को नहीं कबूला।

 

 

 

आमिर का अफेयर एक विदेशी पत्रकार के साथ हुआ करता था। कुछ साल पहले एक मशहूर एंटरटेनमेंट मैगज़ीन ने यह खबर छापकर सबको चौंका दिया था। मैगज़ीन में छपी खबर के मुताबिक, इस विदेशी महिला से आमिर को एक बेटा है।

 

जेसिका हाइंस नाम की इस महिला ने दावा किया कि 2003 में जिस बेटे को उन्होंने जन्म दिया, वो आमिर खान का है। महिला ने इस बेटे का नाम जॉन रखा है।

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान और जेसिका की मुलाकात विक्रम भट्ट की फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान हुई। एक नजर में दोनों एक दसूरे को पसंद करने लगे। मुलाक़ात का सिलसिला आगे बढ़ा। दोनों के बीच अफेयर चला। वे लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गईं। जब उन्होंने आमिर को इस बारे में बताया तो वह हैरान रह गए और उन्होंने जेसिका को बच्चा गिराने के लिए कह दिया, लेकिन जेसिका ने ऐसा न करते हुए लन्दन जाकर बच्चे को जन्म दिया।

 



 

 

हालांकि, आमिर ने इस तरह की बातों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वह जेसिका नाम की किसी महिला को जानते ही नहीं। उनसे उनका कभी कोई अफेयर नहीं रहा और न ही जॉन नाम का कोई बेटा उनका है।

 


 

आमिर का ये कथित बेटा अब 15 साल का हो चुका है और फिलहाल लंदन में मॉडलिंग करता है।

 


 

जॉन पहली बार 2012 में वॉग यूके में फीचर किया गया था। जॉन कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुका है।

 

अनुपम खेर के साथ जेसिका और जान

 

बता दें कि जेसिका पत्रकार होने के साथ साथ एक मशहूर लेखिका भी हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन की जिंदगी पर आधारित किताब ‘द बिग बी’ लिखी है।

 

बताया गया कि आमिर से अलगाव होने के बाद जेसिका ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन विलियम टालबोट से शादी कर ली। उनकी एक बेटी है जिसका नाम तलुल्लह है। एक बार इंटरव्यू के दौरान जेसिका ने कहा था कि जब उनका बेटा बड़ा हो जाएगा, तो वह उसे बताएंगी कि उसके पिता उसे पसंद नहीं करते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement