आमिर खान ने रानी मुखर्जी को कहा ‘बुढ्ढी’, कारण जानकर आप भी कहेंगे सही बात!

author image
Updated on 9 Jul, 2018 at 7:01 pm

Advertisement

आमिर खान और रानी मुखर्जी करीबी दोस्तों में से एक गिने जाते हैं। दोनों ने एक साथ मिलकर बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। इन्होंने ‘गुलाम’, ‘मंगल पांडेय’, ‘तलाश’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

रानी मुखर्जी की गिनती उन अभिनेत्रियों में होती है, जिन्होंने अपने अभिनय और अदायगी से लोगो के दिलों में जगह बनाई है। हाल ही में वह अपनी कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर चर्चा में रहीं। इस फिल्म को न सिर्फ क्रिटिक्स ने सराहा, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म  हिट साबित हुई।

 

 

इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई हस्तियों ने शिरकत की। करण जौहर से लेकर जावेद अख्तर और खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी अपनी दोस्त रानी की फिल्म देखने पहुंचे।

 

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रानी ने इस स्क्रीनिंग में पहुंचे आमिर को लेकर एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि फिल्म देखकर आमिर खान ने उनको बुढ्ढी कहकर बुलाया था।

 

 

रानी ने बताया कि आमिर ने उनसे कहा था कि एक बुढ्ढी का किरदार करने के लिए ही बनी हैं।


Advertisement

 

 

बता दें कि आमिर खान ने ये बात मजाक में रानी से कही थी। दरअसल, फिल्म ‘हिचकी’ के आखिरी सीन में रानी बुजुर्ग महिला के किरदार में नजर आती हैं। इसलिए आमिर ने रानी को ‘खूबसूरत बुढ्ढी’ कहा। रानी ने अपने किरदार को इतने अच्छे से निभाया कि आमिर ने उन्हें ये कहकर बुलाया।

 

 

फिल्म ‘हिचकी’ को देखकर न सिर्फ आमिर खान, बल्कि जावेद अख्तर ने भी खूब तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि फिल्म में रानी का अभिनय जोरदार है। उन्हें इस फिल्म में रानी का किरदार ‘ब्लैक’ फिल्म से भी ज्यादा प्रभावी लगा।

 

 

रानी मुख़र्जी का नाम आज बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस की श्रेणी में आता है। फिलहाल रानी आगे अपने फ़िल्मी करियर को लेकर फिल्मों का चुनाव सोच समझकर कर रही हैं। उनके पास स्क्रिप्ट की कमी नहीं है, लेकिन वह कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement