‘संजू’ देखकर रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए आमिर खान, बोले- दिमाग ही हिला दिया और…

author image
Updated on 30 Jun, 2018 at 5:24 pm

Advertisement

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। इस फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

 

 


Advertisement

अभी तक जिन्होंने भी फिल्म देखी है, सभी ने तारीफ की है। फिल्म क्रिटिक्स, दर्शक और बॉलीवुड स्टार्स सभी को ये फिल्म काफी अच्छी लगी है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से राजकुमार हिरानी और उनकी पूरी टीम की तारीफ की है।

 

इन सब के बीच खुद मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

 

यूं तो आमिर खान सोशल मीडिया पर बेहद कम एक्टिव रहते हैं लेकिन फिल्म ‘संजू’ देखने के बाद वो अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा:

 

“संजू बहुत पसंद आई। एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी। रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया। शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए। बहुत सारा प्यार।”

 

 

 

 

वैसे आमिर के इस कमेंट के बाद तो रणबीर काफी खुश होंगे क्योंकि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने खुद उनकी तारीफ की है। बता दें कि आमिर खान राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म ‘3 इ़डियट्स’ और ‘पीके’ में काम कर चुके हैं।

 

गौरतलब है कि संजू देखने के बाद रणबीर कपूर की अदाकारी और राजकुमार हिरानी के निर्देशन की जमकर तारीफ हो रही है। वहीं विक्की कौशल की हर कोई तारीफ़ करता नहीं थक रहा। अन्य किरदारों ने भी इस फिल्म में बेजोड़ अभिनय किया है।

 

 

रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत ‘पद्मावत’ को पीछे छोड़ दिया है।

सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। रणबीर कपूर की ‘संजू’ यह आंकड़ा पार करते हुए साल की नंबर-1 ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म बनी है। लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपये)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement