‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने पर पहली बार खुलकर बोले हैं आमिर खान

Updated on 27 Nov, 2018 at 4:26 pm

Advertisement

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ बिग बजट फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्‍म को लेकर फैंस में ज़बरदस्त क्रेज था, लेकिन दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई इस फ़िल्म का जो हाल बॉक्‍स ऑफिस पर हुआ, वैसा शायद ही किसी ने सोचा होगा। ये फ़िल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और बुरी तरह पिट गई।

 

 


Advertisement

अब इसको लेकर आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने फ़िल्म के फ्लॉप होने की पूरी ज़िम्मेदारी खुद के ऊपर लेते हुए सभी से माफ़ी मांगी है।

 

आमिर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा, “मैं अपनी ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया, जिसका मुझे दुख है। मुझे लगता है हमसे गलती हुई है। मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। हमने कोशिश पूरी की, पर कहीं न कहीं हम गलत गए। कुछ लोग हैं जिन्हें फ़िल्म पसंद आई, लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है।”

 

 

आमिर खान ने आगे कहा, ”जो मेरी फ़िल्म देखने आए मैं उन सभी से माफ़ी मांगता हूं मैं उनको इतना एंटरटेन नहीं कर पाया, लेकिन मैंने कोशिश पूरी की थी। जो लोग इतनी उम्मीदों के साथ आए उन्हें मज़ा नहीं आया, तो मुझे बहुत ज़्यादा बुरा लग रहा है। मैं अपनी फ़िल्मों के बहुत करीब हूं, मेरी फ़िल्में मेरे बच्चों जैसी होती हैं।”

 



 

बात दें ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान ने रिलीज़ के पहले दिन 50 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद फ़िल्म का कलेक्शन लगातार गिरता गया। 300 करोड़ के बजट में बनी ये फ़िल्म अब तक करीब 150 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है।

 

 

फ़िल्म भारत में तो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। दिसंबर महीने में फ़िल्म चीन में रिलीज़ होनी है। आमिर की फ़िल्में चीन में खूब चलती हैं। चीन में होने वाले कलेक्शन से उन्हें काफ़ी उम्मीदें हैं। अब देखना ये होगा चीन में आमिर की ये फ़िल्म उम्मीदों पर खरी उतरती है या आमिर को चीन की जनता से भी माफ़ी मांगना पड़ेगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement