भगवान कृष्ण की नगरी का पता लगाने समुद्र में कूदी यह एंकर, लोग ले रहे हैं मजे

author image
Updated on 14 Mar, 2018 at 3:48 pm

Advertisement

‘आज तक’ न्यूज चैनल की फेम एंकर श्वेता सिंह को कौन नहीं जानता? जिस तरह से वह किसी कहानी, किसी खबर को सामने रखती हैं, उनके बेबाक अंदाज के कई फैंस हैं। लेकिन कभी-कभार मंझे हुए पत्रकारों को ट्रोल का भी सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ श्वेता सिंह के साथ भी हुआ।

 

 

99cars


Advertisement

 

दरअसल, श्वेता सिंह का अपने चैनल के लिए किए गए एक कार्यक्रम का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो में श्वेता सिंह भगवान कृष्ण की नगरी का पता लगाने के लिए समुद्र के अन्दर उतर गईं। उन्होंने बाकायदा 70 फीट तक समुद्र के अन्दर स्कूबा डाइविंग की।

 

 

द्वारकाधीश भगवान कृष्ण की नगरी तलाशने के लिए समुद्र में उतरी श्वेता इस विडियो में ये कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि समुद्र के नीचे जो पत्थर हैं, वो प्राकृतिक नहीं, बल्कि मानव निर्मित ढांचे का हिस्सा हैं। साथ ही जो कुछ उन्होंने समुद्र की सतह पर देखा, उन्होंने उसे तिलिस्मी लोक बताया।

 

विडियो में वह ये कहते हुए भी दिख रही हैं कि इन आकृतियों को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त कितना शानदार राज्य राह होगा।

 

वीडियो ले वायरल होते ही श्वेता सिंह की इस पड़ताल को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोग मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि इसे कहते हैं असली खोजी पत्रकारिता।

 

ये रहा वो विडियो जिसको लेकर उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

 



 

विडियो पर जिस तरह से कुछ लोगों ने श्वेता को घेरा, इस पर श्वेता ने भी जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-

 

“श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका का पता लगाने के लिए  मैंने समुद्र में गोता लगाया तो कुछ लोगों के दिल डूब गए। मुझे बदसूरत, बदनीयत, बेवकूफ कहा। अब अयोध्या के ये प्रमाण देखकर मेरी जान ही न ले लो, दो गाली और कर लो ट्रोल।”

 

इस ट्वीट के साथ ही श्वेता ने एक अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के प्रमाणों पर बनाए गए एक कार्यक्रम का वीडियो भी शेयर किया है।

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement