क्या ऑफ़र है भई! इस फ़ैमिली के साथ घूमकर उनकी तस्वीरें खींचों और पाओ 72 लाख रूपये!

Updated on 11 Dec, 2018 at 4:27 pm

Advertisement

अगर आप पूरी दुनिया घूमने की ख्वाहिश रखते हैं और फ़ोटो खींचने में भी माहिर हैं तो आपके लिए नौकरी का एक सुनहरा अवसर है और ये सुनहरा अवसर दे रहा है इंग्लैंड का एक अमीर परिवार, तो सोच क्या रहे हैं अप्लाई कर दीजिए इस शानदार नौकरी के लिए, जिसमें आपको  72 लाख रूपये मिलेंगे। जी हां, फ़ोटोग्राफ़ी के लिए 72 लाख रूपये।

 

 


Advertisement

जब लोगों के पास ज़रूरत से ज़्यादा धन आ जाता है तो उन्हें खर्च करने के तरीके इज़ाद करने पड़ते हैं, तभी तो दुनिया के अमीर लोगों के शौक बहुत अजीब होते हैं। ये लोग उन चीज़ों पर लाखों-करोड़ों फूंक डालते हैं जो आपके और हमारे जैसे लोगों के लिए फिज़ूल की बात होती है। ब्रिटेन में एक ऐसा ही अमीर परिवार है, जो अपने साथ घूमने और टूर के दौरान फ़ोटो खींचने वाले को 72 लाख की सैलरी देने को तैयार है।

 

 



ब्रिटेन के एक अमीर परिवार ने फ़ोटोग्राफ़ी वेबसाइट Perfocal पर ये नौकरी पोस्ट की है। अगर आप ये नौकरी पाना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर जाकर अपना नाम रजिस्टर करा लें। Perfocal  वेबसाइट के मुताबिक, इस अमीर ब्रिटिश परिवार के पास अपने कई हॉलीडे होम हैं। ये परिवार इस बार अबू धाबी, मोनाको में फ़ॉर्मूला वन ग्रां प्री, न्यू ऑरलेन्स के मार्दी ग्रा और रियो कार्निवल की सैर पर जा रहा है।

 

 

इस परिवार ने वेबसाइट पर नौकरी के लिए जो पोस्ट डाली है उसके मुताबिक उन्हें एक ट्रैवल फ़ोटोग्राफ़र चाहिए, जो छुट्टियों के दौरान उनके परिवार की तस्वीर खींच सके। इस ट्रैवल फ़ोटोग्राफ़र को एक साल के लिए नौकरी पर रखा जाएगा, जिसके लिए उसे 72 लाख रुपए मिलेंगे। इतना ही नहीं, 30 दिन की छुट्टी भी मिलेगी। फ़ोटोग्राफ़र को अगले साल फरवरी से नौकरी जॉइन करनी होगी।

क्यों है न शानदार ऑफ़र? आप वैसे इस ऑफ़र के बारे में क्या सोचते हैं?


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement