फिटनेस में मिलिंद सोमन को कड़ी टक्कर दे रहा सिंगापुर का फोटोग्राफर, उम्र जान चौंक जाएंगे आप

Updated on 28 Jul, 2017 at 12:00 pm

Advertisement

50 की उम्र पार करने के बाद भी मिलिंद सोमन की फिट और सेक्सी बॉडी पर हज़ारों-लाखों लड़कियां मरती है। मिलिंद ने जैसे उम्र को रोक रखा है। हमारे देश में तो मिलिंद की टक्कर का कोई नहीं है, लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर छाया एक शख्स फिटनेस के मामले में मिलिंद सोमन को कड़ी टक्कर दे रहा है। मज़ेदार बात ये है कि ये कोई यंग हैंडसम लड़का नहीं, बल्कि 50 साल का फोटोग्राफर है, लेकिन उसे देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा।

View this post on Instagram

#Newyear #resolution "I'll be back!" 😂💪

A post shared by C H U A N D O 陈传多 (@chuando_chuandoandfrey) on

तस्‍वीर देखकर यकीन नहीं हो रहा न कि 50 साल की उम्र में कोई इतना हैंडसम और फिट कैसे दिख सकता है, लेकिन ये सच है। इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुका सिंगापुर का फोटोग्राफर Chuando जिसे दोस्‍त CD कहते हैं, उसकी असली उम्र 50 से भी ज़्यादा है, लेकिन उसके मसल्स और एब्स किसी भी यंग मॉडल से कम नहीं हैं।

अपनी खूबसूरत आंखों से लोगों को दीवाना बनाने वाले Chuando इंस्‍टाग्राम पर खूब एक्‍टिव हैं। Chuando के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर 3 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं।

इनका माचो लुक और डोले शोले देखकर लड़कियां तो इनकी दीवानी हो जाती हैं, लेकिन उम्र पता चलने पर शॉक्‍ड रह जाती हैं।


Advertisement

अपने रैंबों टाइप फिजीक के लिए Chuando रोजाना कई घंटे जिम में बिताते हैं। Chuando नब्‍बे के दशक में एक फेमस मॉडल भी रह चुके हैं और अब फेमस फोटोग्राफर बन चुके हैं। इनकी बॉडी और फिजिक देखकर मिलिंद को थोड़ी जलन ज़रूर होगी, क्योंकि उनकी ही उम्र का ये फोटोग्राफर बेहद युवा और चार्मिग लगता है। अब ज़रूर मिलिंद अपना वर्कआउट शेड्यूल थोड़ा टाइट करेंगे।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement