40 पार कर चुकी ये 5 अभिनेत्रियां हैं बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत

Updated on 24 Feb, 2018 at 10:31 am

Advertisement

कहते हैं कि बढ़ती उम्र के साथ जवानी भी ढलने लगती है, लेकिन हमारी बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं पर ये बिलकुल भी फिट नहीं बैठता।

चूंकि फिल्मों में काम करने के लिए खासकर अभिनेत्रियों के लिए पहली शर्त ‘गुड लुकिंग’ दिखना होता है। लिहाजा वे अपने लुक को लेकर ज्यादा सतर्क रहती हैं। लेकिन उम्र की भी अपनी सीमा है और ढलते उम्र के साथ चेहरे उतर से जाते हैं। लेकिन इन 5 अभिनेत्रियों को देखकर लगता है कि मानों जैसे इन्होने उम्र को रोक रखा है।

 

1. चित्रांगदा सिंह

 


Advertisement

चित्रांगदा सिंह 41 वर्ष की हो चुकी हैं और आज भी ये गजब की खूबसूरत और अपीलिंग हैं। हालांकि, ये फिल्मों में देर से आईं लेकिन आज भी युवा अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। इन्होंने निर्देशक सुधीर कुमार की 2003 में आई फिल्म ‘हज़ारों ख्वाहिशें’ ऐसी से बॉलीवुड में कदम रखा। अभिनय के साथ-साथ यह फिल्मों में अपने आइटम नंबर के लिए भी जानी जाती हैं।

2. टिस्का चोपड़ा

 

मशहूर फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में दर्शील की माँ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा 40 पार हैं, लेकिन खूबसूरती ऐसी कि आप ठिठके रह जाएंगे। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्म ‘प्लेटफार्म’ से की थी। फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी ये खासी एक्टिव रही हैं। बढ़ती उम्र को इन्होंने जैसे मात ही दे दी है।

 



3. अमीषा पटेल

 

अमीषा पटेल की ख़ूबसूरती फिल्म ‘कहो न प्यार है’ में तो आपने देखा ही होगी, लेकिन अब वे 41 वर्ष की हो चुकी हैं और गजब की खूबसूरत दिखती हैं।

4. शिल्पा शेट्टी

 

शिल्पा ने अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस पर खासा काम किया है। ‘बाजीगर’ फिल्म की शिल्पा और आज की शिल्पा में आश्चर्यजनक परिवर्तन देखने को मिलता है। इनके सामने आज की युवतियां भी फेल हैं।

5. ऐश्वर्या राय बच्चन

 

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय आज भी दुनिया की सबसे सुंदर महिलाओं में से एक हैं। 44 वर्ष की होने के बावजूद इन्होंने रणवीर के साथ फिल्म कर सबको चौंका दिया। वाकई ये आज भी अत्यधिक सुन्दर हैं!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement