ऐश्वर्या-कटरीना से भी अधिक खूबसूरत होने के बावजूद ये अभिनेत्रियां रहीं सुपर फ्लॉप

Updated on 5 Feb, 2018 at 5:11 pm

Advertisement

सफलता का कोई एक मापदंड नहीं होता है और मायानगरी की बात ही अलग है। यहां सफल होने के लिए क्या कब काम आ जाए, पता ही नहीं चलता। यहां सफलता हर किसी के नसीब में नहीं होती है। बॉलीवुड की चकाचौंध में उभरना किस्मत का खेल माना जाता है, लेकिन प्रतिभा का होना पहली शर्त है।

हम यहां ऐसी कुछ हीरोइनों की चर्चा करने जा रहे हैं, जो कि बला की खूबसूरत होने के बावजूद सफलता से चूक गई। वहीं, दूसरी ओर कैटरीना या फिर ऐश्वर्या, एक्टिंग से कम ख़ूबसूरती के कारण अधिक चर्चे में रहीं, लेकिन सफल अभिनेत्री में शुमार हैं। फिलवक्त इन खूबसूरत मगर असफल अभिनेत्रियों को यहां देखते हैं!

1. युविका चौधरी

 


Advertisement

युविका बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से हैं, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। ये ‘ओम शांति ओम’ और ‘तो बात पक्की है’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। ख़ूबसूरती से सफलता मिलती तो इनकी सफलता पक्की थी। हालांकि, कहा नहीं जा सकता कि कब किसकी किस्मत बदल जाए।

2. नेहा शर्मा

 

नेहा बॉलीवुड की क्रूक जैसी हिट फिल्म में काम कर चुकी हैं और खासी लोकप्रिय हैं। बावजूद इन्हें फ़िल्में मिली नहीं और अभी गुमनाम हैं। लगातार फ़िल्में न मिलने से इनकी प्रतिभा को ठीक से आजमाया न जा सका। अब ये कब किस फिल्म में दिखेंगी कौन बता सकता है। इनके फैन्स इनके दीदार को बेकरार हैं।

3. प्राची देसाई

 

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक पहुंचकर खो गई प्राची देसाई। इन्हें लोग घर-घर जानते हैं और ये एकता कपूर की पसंदीदा हीरोइन में से एक हैं। वन्स अपॉन ए टाइम इन मुम्बई में इन्हें नोटिस किया गया, लेकिन इनके लिए भी फिल्मों टोटा ही है। इनकी खूबसूरती भी किसी परी से कम नही हैं।

इस फेहरिस्त में और भी नाम जुड़ सकते हैं, फिलवक्त इतना ही!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement