इस हसीन चेहरे को देख धोखा मत खाइए! ये लड़की नहीं, बल्कि 12 साल का लड़का है

author image
Updated on 11 Nov, 2018 at 7:04 pm

Advertisement

मेकअप सिर्फ़ लड़कियों की चीज़ होती है। लाली-लिपस्टिक, सजना-सवरना सिर्फ़ लड़कियों का काम है, ऐसी बातों को इस लड़के ने गलत साबित कर दिखाया है। 12 साल का ये लड़का दुनिया को ब्यूटी और ड्रेसिंग टिप्स दे रहा है। इसका हुनर ऐसा है जिसे देख अच्छे-अच्छे स्टाइलिस्ट भी पानी भरने लग जाएं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

เจ้าแม่นาคี

A post shared by เนสตี้ สไปร์ทซี่ (@nes_tyyy) on

 

इस लड़के ने अपने शौक को अपना पेशा बना लिया है। थाईलैंड का रहने वाला नेस अपनी मां को मेकअप करते देखता था। उसे बचपन से ही मां का मेकअप लगाने का शौक था। नेस के माता-पिता ने भी कभी उसे रोका नहीं, बल्कि उसकी स्किल देख उसे सपोर्ट किया और आज वो ड्रेसिंग सेंस से लेकर ब्यूटी टिप्स दे रहा है।

 

 

इस लड़के के इंस्टाग्राम पर बड़ी तादात में फॉलोअर्स हैं। लड़कियों के लुक में इसकी तस्वीरें देख अच्छे-अच्छे धोखा खा जाते हैं।

 

 

नेस इंस्टाग्राम पर मेकअप से लेकर ड्रेसिंग तक के ट्यूटोरियल देता है। उसके बोलने का लहज़ा है ऐसा मानो कोई एक्सपर्ट टिप्स दे रहा हो। इन सबसे होने वाली कमाई से हाल ही में नेस ने अपने पेरेंट्स के लिए नया घर भी खरीदा है।

 

 

नेस सिर्फ़ इंस्टाग्राम पर टिप्स ही नहीं देता, बल्कि कई प्रमोशनल डील्स, ऐड भी करता है। कई बड़े इवेंट्स में नेस शिरकत भी कर चुका है।

 

 

नेस के इस काम या कह लें पैशन पर कुछ लोग जरूर उंगली उठाते हैं, लेकिन उसको इसे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। वो अपना पैशन जी रहा है और उसे एन्जॉय कर रहा है।

 

 

सिर्फ़ 12 साल की उम्र में जिस तरह से इस लड़के ने ट्रेंड सेट किया है वो गजब का है।नेस थाईलैंड के बाहर भी बाकी देशों के अपने फ़ैंस को मेकअप टिप्स देता है।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement