कम पैसों में गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के 12 शानदार तरीके!

Updated on 11 Sep, 2018 at 2:23 pm

Advertisement

गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करना चाहते हैं, लेकिन उसे मंहगे होटल में डिनर पर ले जाने और कीमती तोहफे देने के लिए आपके पास पैसे नहीं हैं, तो मायूम होने की ज़रूरत नहीं है। लड़कियां सिर्फ पैसों से इंप्रेस नहीं होती। कम पैसों में भी आप अपनी गर्लफ्रेंड को आसानी से इंप्रेस कर सकते हैं, बस आपको थोड़ी स्मार्टनेस दिखानी होगी।

 

1. खुले आसमान के नीचे

 

क्या हुआ अगर आपके पास रिसॉर्ट या अच्छे होटल में जाने के पैसे नहीं हैं। आप अपनी गर्लफ्रेंड को घर पर इन्वाइट कर सकते हैं और छत पर या बालकनी में खुले आसमान के नीचे गद्दा डालकर उसके साथ घंटों बातें कर सकते हैं। साथ में कुछ स्नैक्स और लाइट म्यूज़िक की व्यवस्था हो जाए तो मज़ा आ जाएगा।


Advertisement

 

आसमान के नीचे (under sky)

 

2. कुकिंग

 

घर पर बने खाने की बात ही कुछ और होती है और यदि खाना आप बनाएं तो कैसा रहेगा। यकीन मानिए जब उन्हें ये पता चलेगा कि आपने उनके लिए स्पेशल कुछ बनाया है तो वो पहली नज़र में ही आप पर फिदा हो जाएंगी। आप अगली बार कुछ और बनाने के बहाने उन्हें दोबारा घर पर बुला सकते हैं।

 

कुकिंग (cooking)

 

3. शहर घूमना

 

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने अपना शहर पूरा घूम लिया हो, आमतौर पर किसी के पास इतना समय नहीं होता। इसलिए आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शहर की कुछ अनदेखी जगहों पर जा सकते हैं। इसमें ज़्यादा पैसे भी खर्च नहीं होंगे।

 

शहर घूमना (explore city )

 

4. ट्रेकिंग

 

अगर आप गर्लफ्रेंड के साथ घूमना चाहते हैं तो ट्रेकिंग भी अच्छा ऑप्शन है। अपने शहर के आसपास ऐसी कोई जगह तलाशिए और छुट्टी के दिन निकल पड़िए सैर पर।

 

ट्रेकिंग (tracking )

 

5. पज़ल खेलें

 

जब आपके पास फिल्म के टिकट खरीदने के पैसे न हों, तो गर्लफ्रेंड को घर पर बुलाकर उसके साथ पज़ल खेल सकते हैं। इस तरह से आप उसके साथ घंटों बिता सकते हैं और पज़ल बनाने में मज़ा भी आएगा।

 

पज़ल (puzzle)

 

6. साथ कोई गेम खेलें

 

आप साथ में कोई भी आउटडोर या इनडोर गेम खेल सकते हैं। जैसे बेडमिंटन, कैरम, चेस आदि। जो उसे पसंद हो वही गेम खेलना ज़्यादा अच्छा होगा। इस तरह से आपको उसका साथ मिल जाएगा और गेम का मज़ा दोगुना हो जाएगा।



 

गेम खेलें (play game)

 

7. फिल्म सीरीज देखना

 

नई रिलीज़ हुई फिल्म का टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं तो घर पर ही कोई मूवी सीरीज या टीवी सीरियल साथ में देखें। साथ में यदि कोल्ड ड्रिंक और पॉपकॉर्न भी हो, तो थिएटर वाली फीलिंग आएगी।

 

फिल्म सीरीज (movie series)

 

8. शहर का कोई इवेंट

 

शहर में हर दिन कोई न कोई इवेंट होते रहता है। चाहे वो डेमो डांस सेशन हो या फिर बुक क्लब की मीटिंग। आप ऐसे इवेंट्स में भी जा सकते हैं। आमतौर पर ऐसे इवेंट्स में जाने के पैसे नहीं लगते और यदि कहीं लगते भी हैं तो वह बहुत कम होते हैं।

 

शहर का इवेंट (city events)

 

9. एक-दूसरे के परिवार और दोस्तों से मिलना

 

डेट पर जाने की बजाय आप दोनों एक-दूसरे के परिवार और दोस्तों के साथ भी मिलकर कुछ समय बिता सकते हैं। इससे आप दोनों को एक-दूसरे के बारे में ज़्यादा जान पाएंगे और परिवार के साथ भी रिश्ता अच्छा बनेगा।

 

परिवार से मिलना (meeting family)

 

10. गार्डन या पार्क में पिकनिक

 

भले ही आपको ये पुराना तरीका लगे, मगर इसमें वाकई मज़ा आता है और पैसे भी ज़्यादा खर्च नहीं होते। शहर का कोई खूबसूरत गार्डन चुनें और दोनों वहीं पिकनिक के लिए चले जाएं।

 

पिकनिक (picnic)

 

11. पुरानी यादें फोटो के ज़रिए ताज़ा करना

 

हफ्ते में एक दिन का समय तय कर लें और इस दिनों दोनों एक-दूसरे की पुरानी फोटोज़ देखें। बचपन की फोटो के ज़रिए आपकी हसीन यादें ताज़ा हो जाएंगी और दोनों एक-दूसरे के बचपन से रू-ब-रू भी हो जाएंगे। फोटो देखते-देखते आप अपने बचपन से जुड़ा कोई वाकया एक-दूसरे से ज़रूर शेयर करेंगे।

 

पुरानी फोटो (Old photos)


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement