अगर अाप अपना दिमाग न भी लगाएं तो भी ये 11 बॉलीवुड फिल्में आपको बकवास ही लगेंगी

Updated on 27 Mar, 2018 at 12:46 pm

Advertisement

बॉलीवुड में प्रतिवर्ष सैकड़ों की तादाद में फिल्में बनती हैं। हालांकि, आप कह सकते हैं कि इनमें से कम ही फिल्में होंगी जो देखने लायक होती होंगी। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 11 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखने के लिए आपको दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है, इसके बावजूद ये आपको बकवास ही लगेंगी। फिल्म देखते वक्त आपको लगेगा कि कहां आकर फंस गए।

1. आप मुझे अच्छे लगने लगे

 

 


Advertisement

आपको दुःख होगा कि आप इस फिल्म के बारे में ऐसा कतई नहीं कह सकते। ऋतिक इस फिल्म में ओवर-एक्टिंग करते दिखाई पड़ते हैं, वहीं अमीषा पटेल को आप कतई पसंद नहीं करेंगे। कुल मिलाकर बेवकूफी वाले सिक्वेंस देखकर आप निश्चित तौर पर गुमशुम हो जाएंगे।

2. द्रोण

 

 

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन एक योद्धा की भूमिका में दिख रहे हैं। बेहद खराब स्क्रिप्ट की वजह से यह फिल्म फ्लॉप हो गई।

3. एक विलेन

 

 

इस फिल्म में सीरियल किलर की भूमिका निभा रहे रितेश देशमुख की प्रशंसा करनी होगी। उनकी प्रशंसा इसलिए भी करना चाहिए क्योंकि उन्होंने श्रद्धा कपूर द्वारा निभाए गए बोरिंग किरदार और घटिया एक्टिंग से दर्शकों को बचाया था।

4. गुंडा

 

 

यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को देखते हुए आपकी हंसी रुकेगी नहीं। इसकी न केवल स्टोरी-लाइन घटिया है, बल्कि एडिटिंग की तो बात ही न करें।

5. हम साथ-साथ हैं

 

 

पता नहीं, एक साथ इतनी अच्छी बहुएं कैसे मिल जाती हैं, जो साथ-साथ न केवल डांस कर लेती हैं, बल्कि गाने भी गा लेती हैं।

6. जानी दुश्मन

 

 

यह फिल्म इस कदर बकवास है कि अाप बरबस WTF कह उठेंगे। इसमें मौजूद सितारों की एक्टिंग बर्दाश्त से बाहर की चीज है।



7. कर्ज

 

 

ZZZ! इसका मतलब अंग्रेजी में क्या होता है, आप समझते ही होंगे। इसका मतलब होता है सो जाइए। हिमेश रेशमिया को ऑरिजिनल कर्ज की घटिया कॉपी बनाने के लिए जनता कभी माफ नहीं करेगी। आपका क्या कहना है।

8. मैं प्रेम की दिवानी हूं

 

 

ऋतिक रोशन अगर हर फ्रेम में मुस्कराते हुए दिखेंगे तो आपको कैसा लगेगा। साथ ही चेहरे पर बिना किसी भाव के अभिषेक बच्चन को हर कोई झेल नहीं सकता। यह फिल्म नहीं दर्शकों पर इमोशनल अत्याचार है।

9. प्रेम अगन

 

 

20 करोड़ रुपए से बनी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में फरदीन खान को लॉन्च किया गया था। इस फिल्म को घटिया डबल मीनिंग गानों और एक्टिंग की वजह से याद किया जाएगा।

10. सूर्यवंशम

 

 

सेट मैक्स चैनल का यह फेवरिट शो रहा है। यह फिल्म संभवतः मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बड़ी गलतियों में से एक रही है।

11. तीस मार खान

 

 

क्या आपको ‘शीला की जवानी’ याद है? अगर आप अपना दिमाग बंद भी कर लेते हैं तब भी यह फिल्म एक कॉमेडी के रूप में शायद ही जंच सके।

 

 

अगर आपको कभी लगे कि आपका दिमाग थक गया है और आप मानवीय बेवकूफियों का अनुभव करना चाहते हों, तब यह सूची आपके काम आ सकती है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement